कार की टक्कर से पलटा पुलिस वाहन, 5 घायल
कार की टक्कर से पलटा पुलिस वाहन, 5 घायल
Share:

गुड़गांव: कैदी को ले जा रहा एक पुलिस वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में कैदी और 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों को निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। पुलिस वाहन को टक्कर मारने वाला कार चालक अपने वाहन को लेकर फरार हो गए। पुलिस जीप टक्कर लगने के बाद असंतुलित होकर पलट गई। जीप का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। प्रातः करीब 9 बजे भोंडसी जिला जेल में पुलिसकर्मी कैदी को पलवल न्यायालय में पेशी पर लेकर जा रहे थे।

रास्ते में गुड़गांव - सोहना मार्ग पर धुनेला गांव के समीप एक कार तेज रफ्तार गति से और लापरवाहीपूर्वक पुलिस जीप के सामने आई। कार को सामने आता देख पुलिस जीप के वाहन ने अपनी गति को नियंत्रित करने का प्रयास किया लेकिन वाहन असंतुलित होकर पलट गया।

पुलिस वाहन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। दरअसल वाहन डिवाईडर से टकरा गया था। ऐसे में जीप में सवार कैदी मुस्ताक निवासी गांव उटावाड समेत एसआई नानकसिंह, जीप चालक एएसआई सूरजभान, सिपाही महावीर और गैंगमैन सिपाही प्रदीप घायल हो गए। घायलों को जीप में से निकालने के लिए आपास मौजूद लोगों के प्रयास किए। घायलों को चिकित्सालय भेजा गया। घायलों को सिर, हाथ और पैर में चोटें आई हैं। एसआई नानक सिंह गंभीररूप से घायल  हो गए। इस मामले में कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -