कोरोना : जबलपुर में पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए अपनाया अनोखा तरीका
कोरोना : जबलपुर में पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए अपनाया अनोखा तरीका
Share:

भारत के पीएम मोदी के अलावा हर राज्य का सीएम अपने प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लगातार लोगों और प्रशासन से संपर्क कर रहा है. वही, कोरोना वायरस से देश को बचाने के लिए लगातार मुहिम छेड़ी जा रही है. जबलपुर में लोगों को जागरुक करने के लिए अनोखा तरीका निकाला है. पुलिसवाले निराले संदेश के जरिए लोगों को कोरोना वायरस से रोकथाम का तरीका बता रहे हैं.

पीएम राहत कोष में एक और कंपनी ने दान की भारी भरकम राशि

शहर में अचानक बढ़ी कोरोना पॉजिटिव की संख्या के बाद अब हर गली मोहल्ले में एक आवाज सुनाई जा रही है. जिसमें कहा जा रहा है ‘मैं समाज का दुश्मन हूं मैं तुम्हें संक्रमित करके ही रहूंगा, मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करने वाले मेरे शिकार नहीं बन पा रहे हैं घरों में रहने वाले लोग भी मेरे शिकार नहीं बन पा रहे हैं, मैं कैसे फैलूंगा मैं कोरोनावायरस हूं’

इंदौर : स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने वालों की हालत हुई खराब, पुलिस ने किया ऐसा काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जबलपुर पुलिस सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व बताने के लिए पूरे शहर में जगह-जगह नुक्कड़ नाटक के माध्यम से संदेश दे रही है. खास बात ये है कि नुक्कड़ नाटक के सभी किरदार भी पुलिस वाले ही हैं. घरों में कैद लोगों की हौसला अफजाई के लिए देश भक्ति गीत भी गाया जा रहा है. वही, जबलपुर पुलिस लॉक डाउन से परेशान लोगों की हर तरह से मदद कर रही है.,जिसमें पुलिस विभाग के लोग कुछ कलाकारों के साथ कोरोना से बचने का संदेश दे रहे है. ट्रैफिक पुलिस के सूबेदार अखिलेश कुशवाहा की अगुवाई में ये टीम नुक्कड़ नाटक किया जा रहा है.

पीएम मोदी के वीडियो संदेश पर बॉलीवुड सेलेब्स ने किया समर्थन

इंदौर : क्या वाकई आइसोलेशन वार्ड की स्थिति है खराब ?

मध्यप्रदेश: राज्य में अब तक 113 लोग हुए संक्रमित, इस शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना पॉजीटिव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -