इंदौर : क्या वाकई आइसोलेशन वार्ड की स्थिति है खराब ?
इंदौर : क्या वाकई आइसोलेशन वार्ड की स्थिति है खराब ?
Share:

इंदौर में कोरोना काफी तेजी से लोगों को अपना शिकार बना रहा है. वायरस उम्मीद से भी तेजी से कई इलाकों को फैल रहा है. जिसे रोकने के लिए प्रशासन सख्त कदम उठा रहा है. लेकिन आइसोलेशन वार्ड की हालत को लेकर कई लोगों अपनी बाते कह रहे है. आइए जानते है 

पीएम मोदी ने देश से मांगे 9 मिनिट, कहा- 5 अप्रैल को दिखाएं 130 करोड़ देशवासियों की ताकत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शहर के उद्योगपति नरेश वसाइनी पिछले दिनों केरल गए थे. कोरोना संक्रमण की आशंका के चलते उन्होंने 24 मार्च को एमआर टीबी हॉस्पिटल पहुंचकर जांच करवाई. डॉक्टरों ने उन्हें 27 मार्च तक भर्ती रखा. मीडिया से उन्होंने आपबीती साझा की और संभागायुक्त के साथ कलेक्टर से अपील की कि इस व्यवस्था को सुधारा जाए ताकि आइसोलेशन वार्ड में रह रहे लोगों के साथ अमानवीय व्यवहार न हो. 

भारत में नहीं रहेगी 'कोरोना' टेस्ट किट की कमी, जाने क्यों

अपने बयान में नरेश वसाइनी ने बताया ‘मेरे साथ इटारसी के रहने वाले गुरतेज सिंह भाटिया भी थे. वे भी जांच करवाने आए थे. सैंपल लेने के बाद डॉक्टरों ने कहा कि दो दिन में रिपोर्ट आ जाएगी तब तक आपको भर्ती रहना होगा. इसके बाद हमें एक ही वाहन से गुजराती कॉलेज के सामने स्थित लाल अस्पताल ले जाया गया. वहां चौथी मंजिल पर हम तीन दिन भर्ती रहे. 26 मार्च की शाम को हमें कहा गया कि आपकी रिपोर्ट निगेटिव आई है और सामान लेकर नीचे आ जाएं. साथ ही, उन्होने आगे बताया कि हम पांच पेशेंट नीचे उतरे. मैंने नर्स से कहा कि मैं गाड़ी बुलवा लेता हूं तो हमें कहा गया कि शहर में कर्फ्यू है. आपको हमारी गाड़ी से छोड़ेंगे. इसके बाद फिर एक गाड़ी से हमें रात 9 बजे सेंट्रल कोतवाली थाने के सामने स्थित एमटीएच अस्पताल की चौथी मंजिल पर ले गए. हमने पूछा कि यहां क्यों ले आए, आप तो डिस्चार्ज का बोल रहे थे. वहां की नर्स ने कहा हमें कुछ नहीं पता अब आप लोगों को यहीं रहना होगा. 

अब वेंटीलेटर की कमी से नहीं होगी समस्या, भारत ने तैयार किया विकल्प

इस देश ने तैयार की कोरोना वायरस की वैक्सीन, कर रहा मरीजों के ठीक होने का दावा

कोरोना : इस कारण 37 नये सांसदों का शपथ ग्रहण टला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -