जुए के अड्डे पर अचानक आ गई पुलिस, बचने के लिए आरोपियों ने उतारे कपड़े और फिर...
जुए के अड्डे पर अचानक आ गई पुलिस, बचने के लिए आरोपियों ने उतारे कपड़े और फिर...
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुलिस ने जुए के अड्डे पर छापा मारकर 15 जुआरियों को अपनी गिरफ्त में लिया है। बिजौली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश दी थी। इस के चलते 3 जुआरी भाग गए। यह घटनाक्रम बुधवार की शाम है। पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। बिजौली की थाना प्रभारी प्रशिक्षु IPS अनु बेनीवाल ने बताया कि मुखबिर से खबर प्राप्त हुई थी कि हाइवे पुल के नीचे जुए का अड्डा संचालित हो रहा है। 

खबर मिलने के पश्चात् पहले थाने के ही सिपाहियों से रेकी करवाई। फिर जब खबर पक्की हो गई तो बुधवार शाम फोर्स के साथ मौके पर दबिश दी। छापेमारी के चलते पुलिस को देखते ही जुआरियों में भगदड़ मच गई। 2 जुआरी वॉशरूम में घुस गए तथा बाहर निकलने को तैयार नहीं थे। उन्होंने कपड़े भी नहीं पहने हुए थे। जैसे तैसे मशक्कत के पश्चात् उन्हें कपड़े देकर वॉशरूम से बाहर लाया गया। वहीं 3 जुआरी दीवार फांदकर भाग गए। पुलिस ने 15 जुआरियों को पकड़ा है। जुआरियों के पास से ताश की गड्डी सहित 2 लाख 59 हजार 410 रुपये कैश बरामद हुआ है। इसके अतिरिक्त मौके से 5 चार पहिया वाहन एवं 12 दो पहिया वाहन सहित 18 मोबाइल मिले हैं।

बता दें कि जेके ग्रुप एंड डेवलपर्स प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस है। इसी के पीछे जुए का अड्डा संचालित था। सभी जुआरियों के विरुद्ध FIR दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। प्रशिक्षु IPS अनु बेनीवाल ने कहा कि सूत्रों से खबर मिली थी कि हाइवे पुल के नीचे जुआ खेला जा रहा है। सुनने में यह था कि बहुत बड़ा जुआ है। हमने पहले थाने के सिपाहियों से रेकी करवाई, तत्पश्चात, हमने रेड की थी। पूरा फोर्स लेकर गए थे। 18 मोबाइल मिले हैं, इनमें उन 3 लोगों के भी मोबाइल हैं, जिन्हें हम नहीं पकड़ पाए हैं। ऑफिस प्रॉपर्टी डीलर का है। 

'चोरी और रेप करेंगे...', CAA पर केजरीवाल के बयान पर भड़के हिंदू शरणार्थी, घर के बाहर किया प्रदर्शन

ED की संदेशखाली में छापेमारी, शाहजहाँ शेख की कब्जाई जमीनों को लेकर की कार्रवाई

2 बच्चों की मां के प्यार में पागल हुई लड़की, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -