फिलीपींस में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस ने व्यक्ति पर बरसाई गोलियां
फिलीपींस में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस ने व्यक्ति पर बरसाई गोलियां
Share:

मनीला: एक तरफ बढ़ता जा रहा कोरोना का खौफ और उसकी मार को देखते हुए दुनियाभर में लॉकडाउन का सख्त आदेश जारी किया जा चुका है, वहीं अभी तक यह बात सामने आई है कि यदि कोई भी इस नियम का उल्लंघन करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. और सख्त से सख्त सजा सुनाई जाएगी. लेकिन अब भी कई स्थानों पर इस नियम का पूर्ण रूप से पालन नहीं किया जा रहा है. जिसके चलते वहां के पुलिस कर्मियों ने एक अलग ही रास्ता चुन लिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार फिलीपींस में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गोली मार दी. इस व्यक्ति की उम्र 63 साल बताई जा रही है. यह पहला मौका है जब फिलीपींस में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले पर गोली चलाई गई है. स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार इस व्यक्ति ने शराब पी रखी थी और वह हाथ में दराती लिए घूम रहा था. मगर उसने कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क नहीं लगा रखा था. अलजजीरा और कुछ अन्य स्थानीय मीडिया संस्थानों ने इस खबर को प्रकाशित किया है. 

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार मास्क ना लगाने के कारण गांव के एक स्वास्थ्य अधिकारी ने उस व्यक्ति को चेतावनी दी तब वो गुस्सा हो गया, वो स्वास्थ्य अधिकारी को गाली देने लगा. फिर उसने अधिकारी पर दराती से हमला भी किया, इसके बाद पुलिस ने गोली मार दी. गोली लगने से व्यक्ति की मौत हो गई. उसकी पहचान की जा रही है. 

ऑस्ट्रेलिया में कम हुई कोरोना पीड़ितों की संख्या, लोगों में दिखी उत्साह की लहर

इक्वाडोर में बढ़ा कोरोना का खौफ, गलियों में सड़ रही लाशें

पीएम मोदी की अपील पर ब्रा और पेंटी पहनकर शर्लिन चोपड़ा ने जलाई मोमबत्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -