ट्विटर इंडिया के MD को पुलिस ने भेजा नोटिस, कहा- एक सप्ताह के अंदर दर्ज करें अपना बयान

सरकार और माइक्रोब्लोगिंग सोशल मीडिया साईट ट्विटर के मध्य का विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है. एक तरफ केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ट्विटर के विरुद्ध निरंतर बयान दे रहे हैं तो गाजियाबाद पुलिस ने भी एक बुजुर्ग की वायरल वीडियो के संबंध में ट्विटर के विरुद्ध FIR दर्ज की  जा चुकी है. ताजा घटनाक्रम में अब गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष माहेश्वरी को नोटिस भेजा जा चुका है. इस नोटिस को भेजते हुए गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के MD से बोला है कि वे एक सप्ताह के अंदर लोनी पुलिस स्टेशन आकर बयान को दर्ज करवा दें. 

गाजियाबाद पुलिस ने मनीष माहेश्वरी को ये नोटिस 160 CRPF के अंतर्गत भेजा है. नोटिस में गाजियाबाद पुलिस ने लोनी में दर्ज FIR के बारे में बताते हुए ट्विटर को बोला है कि कुछ लोगों के द्वारा कम्युनल हेट वाले ट्वीट किए गए, लेकिन ट्विटर ने कोई एक्शन/संज्ञान नहीं लिया. साथ ही देश/प्रदेश, समाज में घृणा फैलाने वाले लेख को और भी ज्यादा बढ़ावा मिला है, समाज विरोधी लेख को निरंतर वायरल होने दिया गया.

गाजियाबाद पुलिस द्वारा ट्विटर को भेजा गया नोटिस: नोटिस में पुलिस ने बोला है कि ''FIR दर्ज है इसलिए आपका बयान लेना है, पत्र मिलने के एक सप्ताह के अंदर अपना बयान लोनी पुलिस स्टेशन में उपस्थित होकर दर्ज करवाएं.''

भूकंप के झटकों से दहला पूर्वोत्तर भारत, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.1

खूब लड़ी मर्दानी वो तो झांसी वाली रानी थी... अपनी झाँसी बचाने के लिए अंग्रेज़ों से अंतिम सांस तक लड़ीं लक्ष्मीबाई

एक बार फिर आमजन की जेब पर पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों का पड़ा प्रभाव, जानिए क्या है आज का भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -