मुंबई : यहां रातो को थिरकती है लड़कियां, 34 बार गर्ल सहित दर्जनों ग्राहक गिरफ्तार
मुंबई : यहां रातो को थिरकती है लड़कियां, 34 बार गर्ल सहित दर्जनों ग्राहक गिरफ्तार
Share:

मुंबई : देश की आर्थिक राजधानी और मायानगरी के नाम से पहचाने जाने वाली मुंबई में रात होते ही शराब और शबाब का सिलसिला जोर पकड़ने लगता है. यहां रातो को रंगीन बनाने के लिए नाईट क्लब और डांस बार में लोगो का तांता लगा रहता है. इसी के चलते गोरेगांव इलाके में बीती रात टकीला बार में मुंबई पुलिस के एस.एस. ब्रांच की टीम ने दबिश दी.

इस छापामार कार्यवाही में पुलिस ने 34 बार गर्ल्स समेत दर्जनों ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया . मौके से पुलिस को बड़ी मात्र में नकदी भी हाथ लगी. जानकारी के मुताबिक इस छापामार कार्यवाही में पुलिस के हाथ करीब में 30 लाख रुपये लगे है. और 100 से ज्यादा ग्राहकों को हिरासत में लिया गया है. जिनमे ज्यादातर गुजरात से आये हुए है और बड़े व्यापारी बताए जा रहे है.

हालांकि पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार लोगो के नाम उजागर नही किए है. जिन 34 बार गर्ल्स हो गिरफ्तार किया गया उनमे से आठ 8 नाबालिग भी हैं. वही पुलिस का कहना है की इस मामले में बार मालिक से भी पूछताछ चल रही है.

बता दे की भले ही सुप्रीम कोर्ट ने डांस बार खुलने का निर्देश दे दिया हो लेकिन इस फैसले पर राज्य सरकार सहमत नही है यही कारण रहा है की लगातार डांस बार पर बंदिशे लगाने की कार्यवाही बार बार की जाती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -