पुलिस ने मारा BJP नेता के मुर्गी फार्म पर छापा, बरामद हुई अवैध शराब की 14 हजार बोतलें
पुलिस ने मारा BJP नेता के मुर्गी फार्म पर छापा, बरामद हुई अवैध शराब की 14 हजार बोतलें
Share:

केरल पुलिस ने मंगलवार को एक स्थानीय बीजेपी नेता तथा उनके साथी के मुर्गी फार्म पर छापा मारा। इस के चलते वहां बनाई गई एक गोदाम के भीतर बने कमरे से 14 हजार से अधिक अवैध विदेशी शराब की बोतलें जब्त हुईं। वहीं 2,400 लीटर से अधिक स्प्रिट मिला, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, पुलिस को इस मामले की खबर प्राप्त हो रही थी। तत्पश्चात, कार्रवाई करते हुए केरल पुलिस ने स्थानीय बीजेपी नेता एवं पूर्व पंचायत सदस्य 50 वर्षीय लालू और उसके साथी इडुक्की के रहने वाले 52 वर्षीय लॉरेंस को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि मौके से अवैध शराब मिली है। इसी के साथ स्प्रिट भी बरामद हुआ है। बीजेपी नेता का ये मुर्गी फार्म कोडकारा के पास वेल्लानचिरा में है। जहां गोदाम के अंदर एक गुप्त कमरे से शराब जब्त की गई है। पुलिस ने कहा कि ये छापेमारी चलाक्कुडी तथा इरिनजालाकुडा के नेतृत्व में की गई।

वही एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने बताया कि छापेमारी के तहत हमने खेत में बने गोदाम से शराब तथा स्प्रिट जब्त की है। खेत में कोई बॉटलिंग यूनिट नहीं थी। इस मामले में अन्य अपराधियों की पहचान की जा रही है। पुलिस ने बताया कि ऐसा लगता है कि यहां से स्प्रिट का परिवहन किया जा रहा था। मगर अभी तक IMFL स्टिकर के साथ शराब की 14,000 बोतलों के सोर्स का पता नहीं लग सका है।

शिवराज सिंह ने खाली किया मुख्यमंत्री आवास श्यामला हिल्स, अब ये होगा नया ठिकाना

लोकसभा को लेकर केंद्रीय चुनाव आयोग ने जारी की स्थानांतरण नीति, 3 साल से जमे अधिकारी हटेंगे

मानव तस्करी के शक में रोके गए विमान के यात्रियों ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -