गढ़चिरोली ब्लास्ट के बाद पुलिस को मिला नक्सलियों का सन्देश, 15 जवान हुए थे शहीद
गढ़चिरोली ब्लास्ट के बाद पुलिस को मिला नक्सलियों का सन्देश, 15 जवान हुए थे शहीद
Share:

गढ़चिरौली​: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में 1 मई को किए गए नक्सली हमले के बाद पुलिस को कुछ ऐसा मिला है, जिसके एक बार फिर क्षेत्र में हलचल बढ़ा दी है. मंगलवार को गढ़चिरौली जिले से कुरखेड़ा जाने वाली सड़क पर पुलिस को एक सन्देश लिखा मिला है. सड़क पर लिखा हुआ है को"प्रफुल्ल दादा आपकी दी जानकारी के मुताबिक, कुरखेड़ा बम विस्फोट कामयाब रहा, इसी तरह जानकारी देते रहें. लाल सलाम."

लैंड माइन को जाने वाली इस सड़क पर लिखे इस सन्देश के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है. बताया जा रहा है कि यह सन्देश नक्सलियों द्वारा ही लिखा गया है. अक्सर नक्सली अपने खबरी की जानकारी कभी उजागर नहीं करते हैं. पुलिस पार्टी भी नक्सलियों की जानकारी देने वाले की पहचान अक्सर छिपाती रहती है. ऐसे में सड़क पर यह सन्देश किसने लिखा होगा इस संबंध में अब कयास लगाए जा रहें हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि किसी ने मजाक करते हुए यह सन्देश लिखा होगा. 

इस घटना के बाद पुलिस ने इस इलाके में छापेमारी और जांच आरंभ कर दी है. हालांकि अभी तक की छापेमारी को कार्यवाही में उन्हें किसी तरह का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि यह सड़क आमतौर पर सुनसान रहती है, जिसके कारण किसने यह सन्देश लिखा होगा, यह कह पाना कठिन है. फिलहाल पुलिस प्रफुल्ल नाम के उस व्यक्ति की तलाश में लग गई है, जिसका नाम सन्देश में लिखा हुआ है.

नजदीक है आवेदन की अंतिम तिथि, जानिए जरूरी योग्यता

भारतीय रिवाजों में कुछ ऐसा होता है No Diet Day

फाइनेंशियल ईयर 2018-19 के दौरान दर्ज की गई इनकम टैक्स ई-फाइलिंग में भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -