वॉशिंग मशीनें ले जा रही ट्रक की चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली ऐसी चीज, देखकर उड़े होश
वॉशिंग मशीनें ले जा रही ट्रक की चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली ऐसी चीज, देखकर उड़े होश
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक ट्रक से कुछ सामान ले जाया जा रहा था। उस ट्रक में वॉशिंग मशीनें भी लदी थीं। इसी के चलते पुलिस को गुप्त खबर प्राप्त हुई कि ट्रक से बड़ी मात्रा में कैश ले जाया जा रहा है। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा मार्ग में वाहनों की चेकिंग आरम्भ कर दी। इस के चलते ट्रक में लदी वॉशिंग मशीनों से एक करोड़ तीस लाख रुपये कैश मिला है। इसी के साथ कई सेलफोन भी प्राप्त हुए हैं। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, विशाखापत्तनम से विजयवाड़ा जाते वक़्त पुलिस ने वाहनों की चेकिंग आरम्भ कर दी। एक अफसर ने बताया कि ये चेकिंग एक खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस ने आरम्भ की थी। इसके चलते पुलिस अफसरों को रास्ते में मिनी-कार्गो ट्रक दिखाई दिया। उसे रोककर तलाशी ली गई। ट्रक में दो वॉशिंग मशीनों को खोलकर देखा तो पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस को जो खबर प्राप्त हुई थी, वो पुख्ता थी, क्योंकि वॉशिंग मशीनों में 1।3 करोड़ रुपये की नकदी थी। यह ट्रक बिजली के उपकरणों के शोरूम जा रहा था। पुलिस ने कहा कि विजयवाड़ा जा रहे मिनी-कार्गो ट्रक से कैश के साथ 6 वॉशिंग मशीनें तथा 30 सेलफोन बरामद किए हैं। पुलिस ने कूरियर सर्विस का काम करने वाले 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

गजुवाका के डीसीपी के आनंद रेड्डी ने कैश बरामद किए जाने के बारे में बताया कि कंपनी विशाखापत्तनम और उसके आसपास श्रीकाकुलम और विजयनगरम से यह कैश बैंक में जमा करने के लिए भेज रही थी। हालांकि, जब पुलिस ने पूछा कि कैश को चोरी-छिपे क्यों ले जाया जा रहा है। इस पर बताया गया कि कोई स्पष्ट कारण या उससे जुड़े कोई दस्तावेज नहीं प्राप्त हुए। तत्पश्चात, पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 102 और 41 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया तथा कैश को स्थानीय अदालत को सौंप दिया। इसके अतिरिक्त, पुलिस ने आयकर विभाग तथा जीएसटी अफसरों को कैश प्राप्त होने के बारे में खबर दे दी है। 

कनाडा में आज से फिर वीजा सेवाएं शुरू करेगा भारत, इन श्रेणियों की सेवाएं बहाल

मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई पत्थरबाजी, इलाके में तनाव

इजरायल-हमास युद्ध के कारण भारत सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -