3 घंटे में पुलिस ने खोजा भिखारी का खोया हुआ बैग, निकले 1 लाख 72 हजार रुपये
3 घंटे में पुलिस ने खोजा भिखारी का खोया हुआ बैग, निकले 1 लाख 72 हजार रुपये
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पर्ली से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ वैजनाथ मंदिर के बाहर भीख मांगने वाले एक भिखारी बाबूराम नायकवाड़े का बैग खो गया था। उसके बाद परेशान भिखारी पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचा और उसके बैग खोने की शिकायत सुनकर पुलिस हैरान रह गयी। पुलिस के पास पहुंचकर भिखारी लगातार रोता रहा और उसे लगातार रोता देखकर पुलिस थोड़ा सीरियस हुई और उससे पूछा कि, ''आखिर उसके बैग में ऐसा क्या था जिसके लिए वह परेशान है।''

यह सुनकर भिखारी ने रोते हुए पुलिस को बताया कि 'उसके बैग में 1 लाख 72 हजार 290 रुपये हैं।' यह सुनकर पुलिस ने उसके बैग की तलाश शुरू की और काफी कोशिश के बाद आखिरकार पुलिस ने उसका बैग ढूंढ निकाला। मिली जानकारी के तहत बाबूराम का बैग पुलिस को रामनगर टांडा के पास पड़ा मिला।सबसे बड़ी और सुकून देने वाली बात तो यह है कि भिखारी के सभी पैसे पूरी तरह से सुरक्षित थे।

बताया जा रहा है पुलिस ने उस बैग को भिखारी के हवाले कर दिया और उसे यह सलाह भी दी कि इतने पैसों को बैग में रखने की बजाय वह बैंक अकाउंट में सुरक्षित रख सकता है। बाबूराम नायकवाड़े ने सालों से भीख मांगकर एक बड़ी रकम जमा की है। बीते सोमवार को जब बाबूराम नायकवाड़े का बैग खो गया तो वह बहुत परेशान हो गया। सालों से कमाए पैसों को यूँ जाते देख बाबूराम नायकवाड़े तुरंत पुलिस के पास शिकायत लिखवाने पहुंचा और अंत में बाबूराम नायकवाड़े को उनका बैग मिल गया।

तुषार कपूर ने इंडस्ट्री में पूरे किये 20 साल, किये कई चौकाने वाले खुलासे

बेटी की दूसरी शादी पर नीना गुप्ता ने कही यह बात

सीएम केजरीवाल की मांग- बच्चों की सुरक्षा के लिए जल्द से जल्द फ़ाइज़र की वैक्सीन ख़रीदे सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -