BHU हॉस्टल में मिले बम, शराब की बोतलें भी जब्त
BHU हॉस्टल में मिले बम, शराब की बोतलें भी जब्त
Share:

वाराणसी: वाराणसी स्थित नरेन्द्र देव छात्रावास में पुलिस ने सात से अधिक पेट्रोल बम और बड़ी संख्या में शराब की बोतलों को जब्त किया है। पुलिस ने जब छात्रावास के कमरों की तलाशी ली तो पुलिस को भी यह आश्चर्य हुआ कि आखिर यहां बम कैसे आ सकते है।

बताया गया है कि पुलिस की छापामारी के पहले ही उस कमरे के छात्र फरार हो गये, जहां पुलिस ने छापामारी की थी। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही यहां छात्रों ने तोड़फोड़ की घटना को अंजाम देते हुये हंगामा मचाया था और छात्रों की पिटाई से नाराज चिकित्सकों ने हड़ताल कर दी थी। छात्रों के हंगामे के बाद पुलिस द्वारा होस्टल में सर्च आॅपरेशन किया गया था, इसके बाद ही यहां के कई कमरों से पेट्रोल बम और शराब की बोतलों समेत अन्य कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार होस्टल के कमरा नंबर 27 से बम को बरामद किया गया है। पुलिस के सर्च आॅपेशन के पहले ही यहां के छात्र फरार हो गये, जिनकी तलाश करना शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार छात्रों के गिरफ्तार होने के बाद ही बम के बारे में अधिक जानकारी मिल सकेगी कि आखिर वे बम कब से बना रहे थे या फिर इनका इस्तेमाल कहां करने वाले थे। पुलिस ने कमरा नंबर 27 के अलावा अन्य कई कमरों को भी सील कर दिया है। गौरतलब है कि पूरा होस्टल परिसर अभी भी पुलिस बल के साये में है, जबकि हड़ताली डाॅक्टरों की मांगों को मान लिया गया है।

बावजूद इसके अभी हड़ताली चिकित्सक काम पर वापस नहीं आये है। आपको बता दें कि मेडिकल काॅलेज के चिकित्सा सेंटर में होस्टल में रहने वाले एक छात्र का विवाद जूनियर डाॅक्टर से हो गया था और इस विवाद के चलते ही छात्र की पिटाई हो गई थी। इसके बाद होस्टल के छात्रों ने पूरे परिसर समेत चिकित्सा सेंटर में भी तोड़फोड़ की दी थी।

मेडिकल छात्रावास में हंगामा, अस्पताल में तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -