मेडिकल छात्रावास में हंगामा, अस्पताल में तोड़फोड़

मेडिकल छात्रावास में हंगामा, अस्पताल में तोड़फोड़

वाराणसी : अपने साथी छात्र की पिटाई से नाराज छात्रों ने न केवल तोड़फोड़ की वहीं कई वाहनों में भी आग लगा दी गई। मेडिकल छात्रावास में भी गुस्साये छात्रों ने जमकर हंगामा किया। बाद में सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा और स्थिति को काबू में किया। मामला बीएचयू ट्राॅमा सेन्टर का है।

फिलहाल पूरे परिसर में पुलिस बल तैनात है और नाराज छात्रों को समझाने का प्रयास अधिकारियों द्वारा किया जा रहा है। इधर ट्राॅमा सेंटर में हुई तोड़फोड़ और हंगामे के बाद चिकित्सकों ने हड़ताल कर दी है।

यह है पूरा मामला- बताया गया है कि बुधवार की देर रात एक शुभम नामक छात्र को इलाज के लिये ट्राॅमा सेंटर लाया गया था। वह किसी दुर्घटना में घायल होकर इलाज के लिये पहुंचा था। लेकिन यहां जब उसका देर तक इलाज शुरू नहीं किया गया तो उसने जूनियर चिकित्सकों से विवाद कर लिया। बताया जाता है कि जूनियर चिकित्सकों ने शुभम के साथ अभद्रता करते हुये उसे बुरी तरह से पीट दिया। इसके बाद छात्र घायल अवस्था में ही अपने साथी छात्रों के पास पहुंचा और अपने साथ घटित घटना की जानकारी दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुभम हाॅस्टल मंे रहता है। अस्पताल, छात्रावास में घुसे-

अपनी साथी छात्र की पिटाई से नाराज छात्रो ने मेडिकल छात्रों के छात्रावास और अस्पताल परिसर में घुसकर जमकर तोड़फोड की। छात्रों ने सड़क पर आकर भी हंगामा किया। इसके चलते सेंटर में मरीजों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। छात्रावास में गुस्साये छात्रों ने वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इधर पुलिस ने उग्र छात्रों को नियंत्रित करने के लिये लाठियां भी भांजी।

क्या आप गए है कभी दुनिया के इन सबसे पुराने शहरो में

काशी विद्यापीठ के प्रोफेसर ने की छात्रा से छेड़खानी