लव मैरिज, धोखा और मौत
लव मैरिज, धोखा और मौत
Share:

इंदौर: राऊ में 19 जून की रात हुई सिप्ला कंपनी के कर्मचारी यशपालसिंह बिष्ट की हत्या में दिल दहला देने वाला खुलासा हुआ है. यशपाल को उसी की पत्नी ने अपने बॉयफ्रेंड को कोटा से इंदौर भेजकर जन्मदिन के दिन ही मरवा डाला, जिससे उसने चार साल पहले लव मैरिज की थी. युवती के दिल का एक वाल्व खराब था, फिर भी परिवार के खिलाफ जाकर यशपाल ने उससे दिल का रिश्ता जोड़ा था. एएसपी रूपेश द्विवेदी ने बताया यशपाल की पत्नी पूजा उर्फ अंजलि और कोटा में रहने वाले उसके प्रेमी करणसिंह उर्फ करमसिंह को गिरफ्तार किया है।
 
खबर के अनुसार 2012 में  यशपालसिंह ने परिवार को मनाया और शादी कर ली. वह पूजा को इंदौर लाया और राऊ में किराए से रहने लगे, लेकिन यहां का वातावरण पूजा को नहीं भाया. उसने देहरादून में ही रहने की जिद की. इस पर यशपाल ने उसे वहां किराए का कमरा दिलाकर रखा. 2013 में पूजा की दोस्ती फेसबुक पर करण से हुई. दोनों में बातें होने लगी और नजदीकियां बढ़ती गईं. शक न हो इसके लिए करण ने यशपाल से भी दोस्ती कर ली. पिछले दिनों यशपाल को पत्नी और करण के अवैध संबंधों का पता चल गया।

तब उसने खुद देहरादून शिफ्ट होने की ठान ली. पूजा नहीं चाहती थी कि यशपाल उसके साथ रहे. उसने करण से कहा कि वह यशपाल को रास्ते से हटा दे. पुलिस ने पूजा से पति को मरवाने का कारण पूछा तो उसने बताया वह उसे परेशान करने लगा था और बात-बात पर डांटता था. मुझे लगा था कि वह अगर देहरादून रहने आ गया तो मेरी आजादी खत्म हो जाएगी. इसलिए मैंने करण से कहकर उसे रास्ते से हटा दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -