दलितों की सरेआम पिटाई : सामने आया तमिलनाडु पुलिस का घिनौना चेहरा
Share:

नई दिल्ली - जन सेवा का दावा करने वाली रक्षक पुलिस ही जब भक्षक बन जाए तो कहां गुहार लगाएं. कई बार वर्दी के रौब में पुलिस वाले अपनी क़ानूनी ताकत का गलत उपयोग करने लगते हैं, ऐसा ही एक मामला तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई स्थित चेंगम में सामने आया है जहां एक दलित परिवार की पुलिस वालों ने सरेआम पिटाई की. पिटाई के इस दृश्य में पुलिस का घिनौना चेहरा वीडियो पर वायरल होने पर आरोपी पुलिसकर्मियों का स्थानांतर कर दिया गया.

वीडियो में पुलिस वाले सरेआम एक दलित परिवार के तीन सदस्यों को बाजार में पीट रहे थे. माता- पिता और बेटे की डंडों से पिटाई का यह दृश्य कैमरे में कैद हो गए. बेटा कभी अपने बाप को बचाने की कोशिश करता तो कभी पिता अपने बेटे को लाठी से बचाता दिखा. माँ पुलिस वालों से गुहार लगाती रही , लेकिन पुलिस वाले कहाँ उसकी सुनने वाले थे.

चश्मदीदों के अनुसार माता - पिता के बीच किसी पारिवारिक मुद्दे पर बहस हो रही ही .तभी वहां खड़े पुलिस वालों ने उन्हें लाठियों से मारना शुरू कर दिया.आसपास खड़े लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो तेजी से वायरल हो गया.इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों ने तीनो आरोपी पुलिस वालों का तत्काल ट्रांसफर कर दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -