पुलिस की गुंडागर्दी : आर्डर लेने में हुई देरी तो होटल मालिक के साथ की ऐसी करतूत

May 10 2016 12:57 PM
पुलिस की गुंडागर्दी : आर्डर लेने में हुई देरी तो होटल मालिक के साथ की ऐसी करतूत

झज्जर : जिन लोगो के हाथो में आम लोगो की सुरक्षा की कमान दी गई है अब सरक्षा के जिम्मेदार बदमाशो की बजाय आमजन पर खाखी का रौब झाड रहे है. ऐसा ही एक मामला झज्जर के रेवाड़ी रोड पर रविवार रात देखने को मिला जब पुलिसकर्मियों ने एक होटल मालिक की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी क्योकि होटल स्टाफ ने अार्डर लेने में थोड़ी देरी कर दी थी. यह पूरी घटना होटल में लगे सीसीटवी में कैद हो गई.

ढाबा मालिक दीपक का कहना है कि रविवार रात दो पुलिसकर्मी होटल में आकर चारपाई पर लेट गए. इनमें से कमांडर की वर्दी पहने एक पुलिस कर्मचारी ढाबा स्टाफ को आर्डर लेने के लिए बुलाता है, लेकिन समय पर किसी के न आने पर पुलिस कर्मचारी अपशब्द कहने लगता है. पुलिस कर्मचारी अभ्रद्र भाषा का प्रयोग कर रहा था तभी दीपक पास आकर पुलिस कर्मचारी को ऐसा करने से मना करता है.

यह देख पुलिस कर्मचारी तैश में आकर पैर पटकता हुआ बाहर जाता है. फिर कुछ समय बाद पीसीआर में मौजूद गनमैन आता है और दीपक की पिटाई शुरू कर देता है. लेकिन पुलिस कर्मचारियों को यह पता नही था की उनकी यह पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है. पुलिस कर्मचारियों के दंबगाई का ये फुटेज जब वायरल हुआ तो एसपी जशनसिंह रंधावा ने एएसआई कर्णसिंह और सिपाही सुमीत कुमार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है.