तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार
तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

अमरोहा ​: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बड़े भाई मोहम्मद हसीब को पुलिस ने हिरासत में लिया है। अमरोहा पुलिस का हसीब पर आरोप है कि उन्होने गौ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे पुलिस कर्मियों के साथ मार पीट की और उनकी वर्दी भी फाड़ दी। दरअसल अमरोहा पुलिस ने गौ तस्करों को मुरादाबाद में पकड़ा था। पुलिस का कहना है कि तभी हसीब अपने साथियों के साथ वहां आ धमके।

पुलिस अधिकारी प्रदीप भारद्वाज ने आरोप लगाया है कि हसीब ने गौ तस्करों को छुड़ाने की कोशिश की। इसी बात को लेकर हसीब और भारद्वाज के बीच मारपीट हुई। इसी दौरान हसीब ने अफसरों की वर्दी फाड़ दी। इसी हाथपाई का फायदा उठाते हुए गौ तस्कर वहां से फरार हो गए।

भारद्वाज की शिकायत पर पुलिस ने हसीब और तीन अज्ञात व दो नामजद के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, मारपीट और आरोपियों को छुड़ाने का प्रयास करने के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होने ऐसे आरोपी को छुड़ाने का प्रयास किया जिसे पुलिस दो माह से गोकशी के मामले में ढूंढ रही थी। इस घटना से हसीब ने साफ इंकार किया है। उनका कहना है कि वो मौके पर पुलिस और कुछ लोगों के बीच चल रही बहस के बाद पहुंचे थे, तभी उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -