ISIS का आतंकी बता सांसद को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार
ISIS का आतंकी बता सांसद को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी के एक सांसद को जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है जिसने सांसद को धमकी दी थी. गौरतलब है की लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर को अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी जिसमे उसने खुद को ISIS का आदमी बता कर एसएमएस में कहा था की ‘भाजपा के सांसद कौशल किशोर मरने के लिए तैयार हो जाओ, मैं तुम्हारी लखनऊ में ही हत्या करूंगा।’ व अंत में लिखा था की आईएसआईएस अल्लाह हो अकबर.

जिसके बाद सांसद कौशल किशोर ने इसकी शिकायत तुरंत ही काकोरी पुलिस थाने में दर्ज करवाई. इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर ने कहा की मुझे सुबह 10.52 के समय एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया उस शख्स ने खुद को एक ISIS का आतंकवादी बताया था व उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद मेने मामले को गंभीर मानकर तुरंत ही इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई थी.

पुलिस ने शुक्रवार की देर रात इस आरोपी को संडीला से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम संजय प्रताप है। वह संडीला (हरदोई ज‌िला) के मलैयां गांव का रहने वाला है। सांसद की शिकायत के बाद एसएसपी ने सर्विलांस की मदद से एसएमएस भेजने वाले की सघनता से तलाशी शुरू कर दी थी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -