25 लाख की रंगदारी के मामले में पुलिस ने तीन लोगो को किया गिरफ्तार
25 लाख की रंगदारी के मामले में पुलिस ने तीन लोगो को किया गिरफ्तार
Share:

रांची: पुलिस ने हाल ही में एक टेंट व्यवसायी दिनेश कुमार सिंह से PLFI के नाम पर 25 लाख रुपये की रंगदारी वसूलने के तीन युवकों को हिरासत में लिया है. गिरफ्तार युवको में मास्टर माइंड विपुल मुखर्जी, धीरज कुमार साव और संदीप कुमार पांडेय उर्फ गोलू शामिल है़ं विपुल रातू रोड के इंद्रपुरी स्थित रोड नंबर एक का निवासी है और साथ ही वह अपर बाजार स्थित एक कपड़े की दुकान में नौकरी करता है वहीं धीरज और संदीप उर्फ गोलू कांके रोड रामनगर में रहते है.

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है की तीनों युवकाओ ने आसानी से उगाही करने के लिए टेंट व्यवसायी को निशाना बनाया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की तीनो युवको ने इस मामले में रुपये कमाने के लिए शॉर्टकट तरीका अपनाया जिसके कारण वह पकडे गए है. हालांकि जांच में पता चला की युवको का अभी तक कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है.

कोतवाली एएसपी अंशुमन कुमार ने जानकारी दी की टेंट व्यवसायी दिनेश कुमार सिंह से 7 दिसंबर को PLFI का हवाला देकर 25 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई थी. रंगदारी मांगने के लिए जिस नंबर से कॉल किया गया उसे पुलिस ने ट्रेस किया जिसके आधार पर वह अपराधियो तक पहुचने में कामयाब हो पाई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -