गिलगित का मौसम अपडेट बताने पर भड़के PoK पीएम, इमरान से कहा - भारत पर हमला करो

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की साजिशें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक तरफ आतंक की चाल और दूसरी तरफ जंग की धमकी. कभी पाकिस्तान की तरफ से और कभी पाकिस्तानी फ़ौज के शोहदों की तरफ से. अब युद्ध की एक नई धमकी दी है पाकिस्तान के अवैध कब्जे वाले कश्मीर के प्रधानमंत्री राजा फारूक हैदर ने. 

पीओके के पीएम राजा फारूक हैदर ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से भारत पर हमला करने को कहा है. राजा फारूक हैदर ने कहा है कि इमरान खान पाकिस्तानी फौज को भारत पर हमले का आदेश दें. उन्होंने ये भी कहा कि इमरान खान भारत के खिलाफ सख्त कदम उठाएं. सिर्फ बयानबाजी काम नहीं आएगी. हैदर ने ये भी कहा कि भारत पीओके के संबंध में मौसम का पूर्वानुमान जारी कर रहा है और पाकिस्तान को अब दिल्ली के मौसम का हाल जारी करना चाहिए.

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले ही भारत ने PoK से लेकर गिलगिट बाल्टिस्तान तक के मौसम का अपडेट बताया था. राजा फारुक हैदर को इसी बात पर मिर्ची लगी है. इसी के बाद पूरे पाकिस्तान में खलबली मच गई है. पीओके के पीएम राजा फारुक हैदर को ये अहसास हो गया कि वो दिन दूर नहीं जब फारुक हैदर को भारतीय आर्मी तख़्त से उतार फेंकेंगी और पीओके में हिंदुस्तान का तिरंगा लहरा देगी. 

लाल निशान के साथ खुले बाजार, 600 अंक लुढ़का सेंसेक्स

सिर्फ 24 घंटों में 134 लोगों ने गवाई जान, तेजी से बढ़ रहा संक्रमण

श्रम कानून कमजोर करने को लेकर कई राज्यों की मुश्किलें बड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -