सिर्फ 24 घंटों में 134 लोगों ने गवाई जान, तेजी से बढ़ रहा संक्रमण

भारत में एक ओर कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्‍या बढ़ रही है, वहीं दूसरी ओर इस जानलेवा वायरस से ठीक होने वाले मरीजों की संख्‍या में भी तेजी से इजाफा हो रहा है. 

इस दिन से होगी 12 वी बोर्ड परीक्षा, एग्जाम की तिथि हुई घोषित

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के मामलों में 3,722 की बढ़त हुई और 134 मौतें हुईं. देश में अब कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 78,003 हो गई है. इसमें 49,219 सक्रिय मामले और 26,235 ठीक हुए मरीज भी शामिल हैं. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, देश में अब तक कोरोना वायरस के संक्रमण से 2549 लोगों की मौत हो चुकी है.

यहां पर हुई इफ्तार पार्टी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

अगर आपको नही पता तो बता दे कि कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे ज्‍यादा मामले अब तक महाराष्‍ट्र से सामने आए हैं. वहां, तेजी से संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. अब तक महाराष्‍ट्र में 25,922 लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. वहीं, 975 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, इस दौरान 5547 लोग ठीक भी हुए हैं, लेकिन स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. यहां के स्‍लम एरिया धारावी में कोरोना वायरस संक्रमण के 1000 से ज्‍यादा मामले सामने आ चुके हैं, जो महाराष्‍ट्र सरकार के लिए खतरे की घंटी हैं.

इन राज्यों में तबाही मचा सकता है कोरोना, मिले खतरनाक संकेत

सुप्रीम कोर्ट ने अदालती पहनावे में किया बदलाव, वर्चुअल कोर्ट सिस्टम में मिलेगा फायदा

कोरोना को लेकर अफवाह फैला रहा था बुजुर्ग, पुलिस ने किया ऐसा हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -