मॉडल को डसने से सांप की ही हो गई मौत
मॉडल को डसने से सांप की ही हो गई मौत
Share:

जी हाँ ,ये बात सुन कर हैरान तो हो रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है और ऐसा हुआ तो हुआ कैसे। आखिर एक सांप जो कि मॉडल को डस चूका था उसमे मॉडल नही बल्कि सांप ही मर गया। आइये बताते हैं कैसे हुई सांप की मौत।

दरअसल, बात इजराइल की है,जहाँ की एक मॉडल को सांप ने डस लिया और सांप की ही मौत हो गई। बताया गया है कि सांप की मौत एक खास कॉस्‍मेटिक प्रोडक्‍ट की वजह से हुई है, जिसका इस्तेमाल करने के लिए डॉक्‍टर्स भी मना करते हैं। इस प्रोडक्ट का नाम है सिलिकॉन। इस मॉडल ने सिलिकॉन अपने अंदर इम्प्लांट करवा रखा है। जिसकी वजह से सांप मर गया।

बात कुछ ऐसी है कि ओरिट फॉक्‍स नाम की एक सुपर मॉडल का कुछ साल पुराना एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो एक सांप के साथ शूटिंग कर रही हैं। इन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए अपने ब्रैस्ट में सिलिकॉन इम्प्लांट करवाया था। शूटिंग के दौरान वो सांप से खेल रही थी इसी बात से गुस्सा हो कर भाई सांप ने मॉडल के ब्रेस्‍ट पर डस लिया। अब जानवरों से खेलना तो गलत है ना। अब इसमें मॉडल को कुछ नही हुआ लेकिन सांप मर गया। स्टार्स में सिलिकॉन इनहैंसमेंट का क्रेज काफी बढ़ा है। जो कि आपके लिए घातक हो सकता है और जिसके इस्तेमाल के लिए डॉक्टर्स भी मना करते हैं।

कभी कभी लड़कियां क्या करने लगती हैं शायद इन्हें खुद भी समझ नही आता

इस तरह भैंस ने लगाया चोरों को चुना

इस आर्टिस्ट ने दुनिया के महान लीडर्स को ये क्या बना दिया

नहीं जानते होंगे कि क्यों लिखा होता है हेडफोन्स पर R और L

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -