पहले 6 बच्चो को जन्म देने वाली पोर्न स्टार ने फिर दिया 8 बच्चो को एकसाथ जन्म
पहले 6 बच्चो को जन्म देने वाली पोर्न स्टार ने फिर दिया 8 बच्चो को एकसाथ जन्म
Share:

कैलिफोर्निया में रहने वाली नेटली सुलेमान ने 2009 में एक साथ 8 बच्चों को जन्म दिया था। इसके बाद से वे काफी पॉपुलर हो गईं। हर टीवी चैनल, चैट शो और रेडियो शो में नेटली का ही जिक्र होता था। पर अचानक नेटली विवादों से घिर गईं और फिर गायब हो गईं।

हाल ही में नेटली ने 'डेली मेल' से ओक्टोमॉम बनने के बाद की लाइफ शेयर की। नेटली ने बताया कि आईवीएफ ट्रीटमेंट के जरिए मैंने 8 बच्चों को जन्म दिया था। इससे पहले भी मैं इस तकनीक के जरिए 6 बच्चों को जन्म दे चुकी थी। लेकिन ओक्टोमॉम बनने के बाद से मेरी मुश्किलें बढ़ने लगीं। दरअसल, मेरे पास कोई भी काम नहीं था, जिसकी वजह से बच्चों को पालने में मुश्किलें आने लगी। आसपास के लोग भी भलाबुरा कहने लगे। इस कारण से मैं डिप्रेशन में चली गई। एक बार जैनेक्स ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से उनकी जान जाते जाते बची थी।

नेटली पहले पोर्न मूवीज और स्ट्रिप क्लब्स में काम करती थीं। पर बच्चों के आने के बाद उन्होंने ये काम छोड़ दिया था। नेटली को कुछ मीडिया आउटलेट्स ने न्यूड पोज करने के लिए करीब 67 लाख रुपए ऑफर किये थे। जिसके बाद उन्होंने दो तीन मीडिया कंपनीज के लिए न्यूड फोटोज क्लिक करवाए।

लाइफ में आगे बढ़ बच्चों के लिए जीना चाहती है ये ओक्टोमॉम

नेटली का कहना है कि वो अपने ओक्टोमॉम की इमेज से बाहर निकलना चाहती हैं। उन्होंने अब कॉउन्सेलर की जॉब शुरू की है। अपने इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि अब उनका सारा ध्यान अपने बच्चों की तरफ है। वो उनके लाइफ की सारी जरूरतें पूरा करना चाहती हैं.

दिल्ली की लड़की का टॉवल डांस हुआ वायरल विडियो

एशिया का सबसे बड़ा जिस्म का बाजार है सोनागाछी, देखिये तस्वीरें...

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -