PNB घोटाला: मोदी कनेक्शन पर भड़के रवि शंकर
PNB घोटाला: मोदी कनेक्शन पर भड़के रवि शंकर
Share:

पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के बाद केन्द्र सरकार की ओर से केन्द्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मामले की निष्पक्ष जांच के साथ इस घोटाले में शामिल दोषी को सजा की बात कही रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि केन्द्र सरकार मामले में दोषियों के पद और कद को ध्यान में रखे बगैर सजा सुनिश्चित करेगी.

रविशंकर ने कांग्रेस नेताओं द्वारा नीरव मोदी की तुलना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से करने ओर छोटा मोदी कहने को लेकर कहा कि हाल में दावोस दौरे पर नीरव मोदी पीएम मोदी के डेलिगेशन में शामिल नहीं थे. वह सीआईआई के ग्रुप फोटो सेशन में जरूर शामिल हुए लेकिन उन्हें सरकार की तरफ से फोटो खिंचवाने के लिए नहीं कहा गया था. बीजेपी नेता ने दावा किया कि उनके पास भी कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं की मेहुल चोकसी के साथ अंतरंग तस्वीर मौजूद है.

रवि शंकर ने कहा कि यदि कांग्रेस प्रधानमंत्री पर झूठे आरोप मढ़ने से बाज नहीं आएगी तो वह ऐसी तस्वीरों से कांग्रेस के लिए मुश्किल खड़ी करने से नहीं कताएंगे, 2011 में राहुल गांधी भी नीरव मोदी के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. रविशंकर ने कहा कि बैंक एनपीए की पूरी समस्या कांग्रेस कार्यकाल की है. रवि शंकर ने दावा किया कि मोदी सरकार के कार्यकाल में भी कर्ज ऐसा नहीं दिया गया है जिसे बैंकों द्वारा एनपीए में शामिल किया गया हो.

नीरव मोदी विदेश गए, मुसीबतें प्रियंका चोपड़ा को दे गए

PNB घोटाला: नीरव के घर से क्या मिला ED को

पीएनबी घोटाले की उच्चस्तरीय जाँच हो -ममता बनर्जी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -