नीरव मोदी विदेश गए, मुसीबतें प्रियंका चोपड़ा को दे गए
नीरव मोदी विदेश गए, मुसीबतें प्रियंका चोपड़ा को दे गए
Share:

पंजाब नेशनल बैंक के महाघोटालेबाज नीरव मोदी का फ़िल्मी दुनिया में भी बराबर का दखल है, ग्लैमर जगत से प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर ,हॉलीवुड एक्ट्रेस कैट विंसलेट और लीजा हेडन तक उनके ब्रांड की नुमाइश कर चुकी है. 2017 में प्रियंका चोपड़ा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नीरव के लिए ब्रांड एम्बेसडर के रूप में कई एड किए.

प्रियंका ने इस ब्रैंड के बारे में कहा था, ''नीरव मोदी के साथ मेरा ये करार कई मायनों में हम दोनों के लिए महत्वपूर्ण है. आधुनिक भारत को दुनिया के सामने लाने के लिए हम एक हुए हैं. हम दोनों को ही अपनी धरोहर पर गर्व है. मैंने कई मौकों पर इस ब्रैंड के प्रोडक्ट पहने हैं, मैं हमेशा इससे प्रभावित रही.'' अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और प्रियंका दोनों ही नीरव मोदी के करार से बाहर निकलने का रास्ता खोज रहे हैं. सूत्रों के अलावा प्रियंका करार तोड़ने के लिए कानूनी परामर्श ले रही हैं.

लीजा हेडन भी इस लिस्ट में शामिल है जो कई प्रिंट विज्ञापनों में विदेश में नीरव ब्रैंड का चेहरा रही हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क में इसे लॉन्च किया था. लीजा के अलावा करीना कपूर खान, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, श्रद्धा कपूर, शिल्पा शेट्टी और जैकलीन फर्नांडीज जैसे नमी चेहरे नीरव के ब्रैंड के लिए अपने जलवे बिखेर चुके है.

PNB घोटाला: नीरव के घर से क्या मिला ED को

पीएनबी घोटाले की उच्चस्तरीय जाँच हो -ममता बनर्जी

तेज़ी के बावज़ूद पीएनबी के शेयर 9 फीसदी लुढ़के

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -