पहली बार आज PM का टाउन हॉल, देंगे जनता के सवालों का जवाब
पहली बार आज PM का टाउन हॉल, देंगे जनता के सवालों का जवाब
Share:

नई दिल्ली : अब तक रेडियो के जरिए अपनी मन की बात कहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 अगस्त को पहली बार जनता की मन की बात भी सुनेंगे। देश में पहली बार कोई पीएम टाउन हॉल करने जा रहे है। इसके जरिए वो सीधे जनता से जुड़ेंगे और उनके सभी सवालों के जवाब देंगे। इसमें दो हजार लोगों के शामिल होने की संभावना है।

यह प्रोग्राम दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में आयोजित किया गया है। आम तौर पर भारत में टाउन हॉल बड़ी कंपनियों के सीईओ ही करते आए है। पहली बार कोई पीएम सीधे जनता से मुखातिब होगा। इस कार्यक्रम को माइ गॉव के तहत आयोजित किया जा रहा है। दो साल पहले लांच किए गए इस पोर्टल पर कुल 35.2 लाख रजिस्टर्ड मेंबर्स है।

माइ गॉव के सीईओ गौरव द्विवेदी ने 30 जुलाई को कार्यक्रम का जायजा लिया था। इस दौरान प्रधानमंत्री कार्यालय के लिए बनाए गए ऐप को भी लांच किया जाएगा। जो दिल्ली यूनिवर्सिटी के दो छात्रों व उनके तीन दोस्तों द्वारा बनाया गया है। कार्यक्रम के दौरान पीएम के साथ वित मंत्री अरूण जेटली समेत सरकार के दर्जनभर मंत्री भी मौजूद रहेंगे और जनता के सवालों के जवाब देंगे। इसमें इंडस्ट्री, शिक्षा, कारेाबार, तकनीकी, स्टार्टअप की दुनिया के लोगों के साथ स्टूडेंट्स भी होंगे।

सबसे बड़ा उलटफेर: विजय रूपानी होंगे गुजरात के नए CM

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने तोड़ी चुप्पी, मोदी पर लगाई आरोपो की झड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -