राहुल के भूकंप वाले बयान पर जमकर बरसे Modi, कहा- अभी भाषण देना सीख रहे है
राहुल के भूकंप वाले बयान पर जमकर बरसे Modi, कहा- अभी भाषण देना सीख रहे है
Share:

 वाराणसी :  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि लोगों को इस बात पर आश्चर्य हो रहा है कि राहुल गांधी बोलने भी लगे है। मोदी यही नहीं रूके, बल्कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि कांग्रेस के एक युवा नेता अभी भाषण देना सीख रहे है। चलो अच्छा ही हुआ कि बोलना शुरू कर दिया।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने बीते दिन ही मोदी पर आरोपों की झड़ी लगाई थी, लेकिन मोदी ने दूसरे दिन ही राहुल पर पलटवार करते हुये आरोपों का जवाब दिया है। गुरूवार को प्रधानमंत्री मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहे और उन्होंने नोटबंदी फैसले का बचाव तो किया ही वहीं राहुल समेत अन्य विरोधियों को जवाब भी देने से वे चूके नही।

पाकिस्तान जैसे है विरोधी

मोदी ने अपने विरोधियों को पाकिस्तान जैसा करार दिया और कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान भारत के खिलाफ माहौल खराब करने का प्रयास करता है उसी तरह से विरोधी भी भारत का माहौल खराब करने पर तूले हुये है। प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी के खिलाफ जितना बोलना था, उतना बोला। उन्होंने कहा कि राहुल यह कहते है कि उनके बोलने से भूकंप आ जायेगा, परंतु मुझे यह बात समझ में नहीं आ रही है कि जो युवा नेता अभी बोलना सीख रहा है, उसके बोलने से भूकंप कैसे आ जायेगा। रही बात संसद में बोलने की तो, उन्हें बोलने से कौन रोक रहा है।
 

नहीं रूकेंगे मेरे कदम

मोदी ने एक बार फिर इस बात के स्पष्ट संकेत दे दिये है कि कालेधन के खिलाफ उनके कदम बिल्कुल भी नहीं रूकेंगे। उन्होंने कहा कि कालेधन और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिये उनका संकल्प है, इस संकल्प को वे हर हाल में पूरा करेंगे, फिर भले ही विरोध क्यों न होता रहे। मोदी ने न केवल राहुल बल्कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि यदि मनमोहन को अर्थव्यवस्था की जानकारी है तो फिर उन्होंने अपने कार्यकाल के समय देश का विकास क्यों नहीं किया।

प्रधानमंत्री ने यूपीए शासनकाल को घोटालों का शासनकाल बताया और कहा कि मनमोहनसिंह अपने कार्यकाल में तो मौन रहे, परंतु अब वे अचानक बोलने लगे है तो आश्चर्य होगा ही। वाराणसी दौरे के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने संस्कृति कार्यक्रम के अलावा अन्य कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों मंे हिस्सा लिया।

PM मोदी पर जो आरोप राहुल गांधी लगा रहे है उसकी वजह है यह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -