कोरोना की रोकथाम में लगे लोगों के कार्य को पीएम मोदी ने सराहा, ट्वीट में कही बड़ी बात
कोरोना की रोकथाम में लगे लोगों के कार्य को पीएम मोदी ने सराहा, ट्वीट में कही बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: खतरनाक कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र और प्रदेश सरकारें जिस प्रकार से काम कर रही हैं वह वाकई काबिले तारीफ है. इसे लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना से लड़ाई लड़ रहे डॉक्टरों, नर्सों, एयरपोर्ट स्टाफ और इसमें लगे सभी कर्मचारियों के काम की प्रशंसा की है.  

पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि, 'भारत जिस प्रकार से COVID-19 से मुकाबला कर रहा है, उसके विभिन्न पहलुओं पर लोग बात कर रहे हैं. यह निश्चित रूप से उन सभी चिकित्सकों, नर्सों, नगरपालिका कर्मचारियों, एयरपोर्ट के कर्मचारियों और अन्य सभी लोगों का मनोबल बढ़ा रहा है जो COVID-19 से लड़ने में सबसे आगे हैं.' पीएम ने इसके साथ #IndiaFightsCorona लिखा है. 

आपको बता दें कि पूरी दुनिया में तबाही मचा रहे कोरोना वायरस से निपटने के लिए भारत ने वक़्त रहते ही प्रयास किए और बहुत हद तक सफल भी रहा. कोरोना वायरस के संक्रमण की खबर फैलते ही भारत ने सबसे पहले चीन के वुहान शहर से भारतीयों को एयरलिफ्ट कर बाहर निकालने का काम किया अन्य देशों से भारतीयों को लगातार भारत लाने की कवायद चल रही है. रविवार को ईरान की राजधानी तेहरान में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण फंसे 53 भारतीयों को भारत वापस लाया गया. इस 53 सदस्यों वाले दल में 52 स्टूडेंट्स और 1 टीचर शामिल हैं. 

14 महीने के निचले स्तर पर पहुंचा पेट्रोल का दाम, जानिए आज का भाव

Yes Bank के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, 18 मार्च से शुरू हो रही हैं ये सुविधाएं

शेयर बाजार में गिरावट का दौर जारी, 2100 अंक लुढ़का सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -