कल मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे पीएम मोदी, कर्नाटक सीएम रखेंगे ये मांग
कल मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे पीएम मोदी, कर्नाटक सीएम रखेंगे ये मांग
Share:

बैंगलोर: कोरोना महामारी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी कल यानी मंगलवार को सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे. इस बातचीत से पहले कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि हम पीएम मोदी से कल लॉकडाउन में और छूट देने की मांग करेंगे. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन को बढ़ाने की कोई योजना नहीं है, यहां तक की वीकेंड में भी लॉकडाउन लागू नहीं किया जाएगा.

सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि कर्नाटक में ज्यादातर दूसरे राज्य से आए लोग कोरोना संक्रमित मिले है. हमें इन लोगों के लिए क्वारनटीन के नियम खत्म करने की आवश्यकता है. महाराष्ट्र से आने वाले लोगों को 7 दिन इंस्टीट्यूशनल क्वारनटीन और 7 दिन होम क्वारनटीन में रखा जाएगा. दिल्ली और तमिलनाडु से आने वाले लोगों के लिए अलग प्रबंध किया जाएगा. सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि दिल्ली और तमिलनाडु से आने वाले लोगों को 3 दिन इंस्टीट्यूशनल क्वारनटीन और 11 दिन होम क्वारनटीन में रखा जाएगा.

इंस्टीट्यूशनल क्वारनटीन का मतलब सरकार की तरफ से स्थापित किए  गए क्वारनटीन सेंटर है. सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि कर्नाटक में हालात काबू  में है. आपको बता दें कि 16 जून को पीएम नरेंद्र मोदी ऐसे राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे, जहां कोरोना की रफ्तार धीमी है या जहां कोरोना मरीजों की रिकवरी रेट बेहद अच्छी है. इन राज्यों में पंजाब, असम, केरल, उत्तराखंड, कर्नाटक और झारखंड जैसे कई सूबे शामिल हैं.

सेविंग करना है बहुत जरूरी, इन तरीकों को अपनाकर होगी बचत

इस गोल्ड स्कीम से हर निवेशक को मिल सकता है जबरदस्त मुनाफा

मैन्युफैक्चरिंग क्लस्टर को विकसित करने के लिए किया जाने वाला है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -