बिहार के मंत्री के कहने पर PM की तस्वीर पर मारे जूते!

बिहार/पूर्णिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बिहार में एक अपमानजनक वाकया सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार राज्यमंत्रिमंडल में मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने नोटबंदी के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो पर जूते लगवाए। जी हां, महागठबंधन के नेता और राज्य में मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यूं जलील किया कि अब विरोधी नेता उनके इस्तीफे की मांग कर रहे हैं दरअसल बिहार के पूर्णिया में विरोध प्रदर्शन करने हेतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो पर जूते और चप्पल मारे गए।

मंत्री पर आरोप लगाया जा रहा है कि अब्दुल जलील मस्तान ने लोगों को उकसाया था और यही नहीं उन पर आरोप है कि जिन लोगों ने उनके कहने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो पर जूते मारे उन लोगों ने न केवल जूते मारे बल्कि पीएम मोदी को लेकर अपशब्द भी कहे। ये लोग नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्द कह रहे थे।

विरोधियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नक्सली कहा। अब इस मामले में विरोधी मंत्री की बर्खास्तगी चाहते हैं। गौरतलब है कि मंत्री मस्तान को कांग्रेस कोटे से महागठबंधन गठबंधन सरकार में मंत्री बनाया गया। गौरतलब है कि उक्त फोटो 22 फरवरी का था और विरोधी नोटबंदी के विरोध में निमंत्रित की गई सभा में पहुंचे थे इस दौरान इन लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो पर जूते मारे। माना जा रहा है कि मंत्री को लेकर कार्रवाई की जा सकती है।

बिजली मंत्री के सामने ही बत्ती गुल, अखिलेश की खुली पोल

PM मोदी ने की नीतीश कुमार से बात, दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

PM नरेंद्र मोदी की आम सभा आज, दो जगह मिले ग्रेनेड

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -