अख़लाक़ के गांव में आज राजनाथ सिंह की रैली, यूपी में हिंदुत्व का मुद्दा गर्माया
अख़लाक़ के गांव में आज राजनाथ सिंह की रैली, यूपी में हिंदुत्व का मुद्दा गर्माया
Share:

लखनऊ : पश्चिमी यूपी में तीन दिन बाद होने वाले चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है. हर पार्टी धुआंधार प्रचार में लगी हुई है. वोटों के लिए हर कार्ड खेला जा रहा है. इस बीच आज गृह मंत्री राजनाथ सिंह अखलाक के गांव में रैली करने वाले हैं. याद रहे गोहत्या के आरोप में अख़लाक़ की हत्या की गई थी.

उल्लेखनीय है कि यूपी के इस चुनावी घमासान में वोट के लिए नेता हर कार्ड खेल रहे हैं. कोई जाति का कार्ड खेल रहा है तो कोई धर्म का. इधर बीजेपी पर हिंदू-मुस्लिम के नाम पर वोट मांगने का आरोप लग रहा है तो उधर मायावती खुद को मुसलमानों का हितैषी बता रही हैं.इन सबके बीच आज का दिन खास है , क्योंकि बीजेपी के बड़े नेता, गृह मंत्री और यूपी के पूर्व मुख्मंत्री राजनाथ सिंह अखलाक के गांव में रैली करने वाले हैं. आज शाम करीब चार बजे दादरी के बिसाहड़ा गांव में राजनाथ सिंह की रैली होगी.

स्मरण रहे कि नोएडा में दादरी के पास बिसाहड़ा गांव में डेढ़ साल पहले 28 सितंबर 2015 को अखलाक की हत्या कर दी गई थी. गोहत्या के आरोप में भीड़ ने अखलाक की हत्या की थी. जिसके बाद पूरे देश में यह मुद्दा चर्चा का विषय बन गया था.अ खलाक हत्याकांड को लेकर बड़ा बवाल हुआ था. अब आज जब राजनाथ सिंह अखलाक के गांव पहुंच रहे हैं तो सवाल है कि क्या बीजेपी चुनाव से पहले ध्रुवीकरण की कोशिश कर रही है ? हिंदू -मुस्लिम के इस खेल में हर किसी को वोट दिख रहा है.चुनावी रैलियों में दादरी कांड की गूंज सुनाई दे रही है.

 यह भी पढ़ें 

वाइफ डिंपल ने अखिलेश को बोला बैटरी, रईस थीम पर यह विडियो हो रहा वायरल

यह दम्पति 22 सालों से गटर में रहकर बिता रहे रहे है सुखमय जीवन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -