बिहार: सड़क हादसे में 12 लोगों की दर्दनाक मौत, PM-राष्ट्रपति और सीएम नितीश ने जताया दुःख
बिहार: सड़क हादसे में 12 लोगों की दर्दनाक मौत, PM-राष्ट्रपति और सीएम नितीश ने जताया दुःख
Share:

पटना: बिहार के वैशाली में हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दुख प्रकट किया है। यहां एक तेज रफ़्तार ट्रक ने बेकाबू होकर सड़क किनारे चल रहे कई लोगों को रौंद डाला, जिसमें 12 लोगों की जान चली गई। रविवार रात को हुई इस दुर्घटना में कम से 7 बच्चों ने अपनी जान गंवा दी। रिपोर्ट के अनुसार, महनार मोहद्दीनगर एसएच पर स्थित ब्रह्मस्थान के नजदीक, लोग भुइयां बाबा के पूजा के दौरान नेवतन पूजा कर रहे थे। इसी बीच एक अनियंत्रित ट्रक ने लोगों को रौंद दिया।  

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सड़क हादसे में स्वजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति संवेदना जताई है। राष्ट्रपति भवन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'राष्ट्रपति ने इस हादसे में अपनों को खोने वाले परिवार और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।' इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने भी वैशाली में हुए हादसे में लोगों की मौत पर शोक प्रकट किया था। उन्होंने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (PMNRF) से ​​जान गंवाने वाले प्रत्येक व्यक्ति के परिवार वालों के लिए 2-2 लाख रुपये और घायलों के लिए 50,000 रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।

वहीं, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी इस दर्दनाक हादसे में अपनों को खोने वाले परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। सीएम नीतीश ने परिवार के सदस्यों को मदद राशी देने की घोषणा की है। उन्होंने घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं।

'कांग्रेस नेताओं के बारे में झूठ बोलना बंद कर दे भाजपा-RSS तो हम भी..', जानिए क्या बोले जयराम रमेश ?

'कांग्रेस को केवल मुस्लिम बचा सकते हैं...', गुजरात के कांग्रेस उम्मीदवार का Video वायरल

'कितने युवाओं को बनाया अग्निवीर, नहीं बता रही सरकार..', अखिलेश का भाजपा पर वार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -