अटल जी की जयंती पर पीएम मोदी ने किया नमन, देशवासियों को दी क्रिसमस की बधाई

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पूर्व पीएम और भाजपा के वरिष्ठतम नेता अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। पीएम मोदी ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि वाजपेयी के दूरदर्शी नेतृत्व ने देश को विकास की अभूतपूर्व ऊंचाइयों पर पहुंचाया।
पीएम मोदी ने लिखा कि, ''पूर्व पीएम आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी जन्म-जयंती पर शत-शत नमन। एक सशक्त और समृद्ध भारत के निर्माण के लिए उनके प्रयासों को सदैव स्मरण किया जाएगा।'' वाजपेयी का जन्म 25 दिसंबर 1924 को हुआ था।

वह जनसंघ और भाजपा के संस्थापक सदस्य थे। पार्टी को सफलता के शिखर पर ले जाने में उनकी अहम भूमिका थी। नब्बे के दशक में वह पार्टी का मुख्य चेहरा बनकर उभरे और पहली बार पार्टी की अगुवाई में सरकार बनी। पीएम के तौर पर वाजपेयी के कार्यकाल के दौरान देश में उदारीकरण को बढ़ावा मिला और बुनियादी ढांचे, विकास को रफ़्तार मिली।

इसके साथ ही पीएम नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भगवान जीसस का जीवन और उनके सिद्धांत पूरे विश्व में लाखों लोगों को शक्ति प्रदान करते हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कामना की कि उनका (क्राइस्ट) मार्गदर्शन न्यायसंगत और समावेशी समाज के निर्माण का रास्ता दिखाता रहे।

लगातार 18वें दिन नहीं बढे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए अपके शहर में क्या है भाव

एनआईआईटी को 237 करोड़ रुपये बायबैक के लिए मिली मंजूरी

भारत में सबसे पहले 3 डी प्रिंट ग्राउंड और एक भवन का होगा निर्माण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -