पीएम मोदी का देश के नाम सम्बोधन- हो सकता है बड़े राहत पैकेज का ऐलान

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज मंगलवार को रात 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस बात की जानकारी दी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे।' बता दें कि यह पिछले दो महीनों में पीएम नरेंद्र मोदी का देश को पांचवां विशेष संबोधन होगा। जिसमें कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के बाद का उनका वीडियो मैसेज भी शामिल है। 

पीएम मोदी का यह संबोधन ऐसे समय में हो रहा है, जब एक दिन पहले ही उन्होंने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग की है। सोमवार को पीएम मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के उपायों और लॉकडाउन के विषय पर चर्चा की थी। सरकार के सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि पीएम मोदी आज लॉकडाउन और अर्थव्यवस्था से सम्बंधित मुद्दों पर बोलेंगे।

बताया जा रहा है कि पीएम कोरोना वॉरियर्स को शुक्रिया कह सकते हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन बढ़ाने की भी घोषणा कर सकते हैं। साथ ही पीएम मोदी वैकल्पिक एग्जिट प्लान को लेकर भी बोल सकते हैं, जिससे इकोनॉमिक गति​विधियों को शुरू किया जा सके। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी आज रात बड़े राहत पैकेज का ऐलान भी कर सकते हैं। इसके साथ ही ब्याज माफ़ी और टैक्स में छूट जैसी घोषणाओं की भी सम्भावना जताई जा रही है। 

लॉकडाउन में दम तोड़ता बनारस का पान कारोबार, अब तक झेल चुका करोड़ों का नुकसान

देश के दो सबसे बड़े बैंकों ने ग्राहकों को दिया झटका, FD पर घटाई ब्याज दर

आखिर क्यों 'पीएफ' की रकम मिलने में हो सकता है विलंब ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -