सीतापुर में गरजे पीएम मोदी, कहा- गरीबों को लूटने वालों से पाई-पाई वसूल करेंगे
सीतापुर में गरजे पीएम मोदी, कहा- गरीबों को लूटने वालों से पाई-पाई वसूल करेंगे
Share:

सीतापुर: अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में रोड शो और नामांकन दाखिल करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को कन्नौज, हरदोई और सीतापुर जिले में तीन विजय संकल्प रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। कन्नौज, हरदोई के बाद पीएम मोदी सीतापुर में जनता को संबोधित करने पहुंच गए हैं। यहां पीएम मोदी ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि  कुछ घंटे पहले यूपी बोर्ड परीक्षा के नतीजे आए हैं। परीक्षा में पास हुए सभी छात्र-छात्रों को में बधाई देता हूं और उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। पीएम ने कहा कि जो छात्र कुछ नंबर से पीछे रह गए हैं, उन्हें निराश न होने और अभी से पढ़ाई में जुट जाने की सलाह मैं उनके परिवार के सदस्य के नाते देता हूं।

पीएम मोदी ने कहा है कि आज ऐसे समय मैं सीतापुर आया हूं, जब चुनाव निर्णायक दौर में पहुंच चुका है। आधे देश ने जो जनादेश दिया है, वो EVM मशीनों में सील हो चुका है। देश का जो मन है वो इसी से पता चल रहा है कि विपक्ष के नेताओं के चेहरे लटक गए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा को समझ नहीं आ रहा है कि वोट मांगे तो किस मुद्दे पर मांगे। जात-पात का जो खेल इन्होंने रचा था, वो अब इन पर ही भारी पड़ रहा है। जो कांग्रेस की सरकार 10 साल देश में चली वो कैसा भारत हमें सौंप के गई थी, जरा याद कीजिए। लाखों करोड़ के घोटाले, भ्रष्टाचार के कारण दुनिया में बदनामी, किसान, कामगार, नौजवान सब परेशान, बम धमाकों और असुरक्षा का माहौल था।

पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत जल, थल, नभ और अंतरिक्ष यानि चारों जगह से अपनी सुरक्षा करने में सक्षम हुआ है। कुछ महीने पहले दुनिया ने देखा है कि कैसे अंतरिक्ष में गोली की रफ्तार से घूम रहे एक सैटेलाइट को 3 मिनट में हमने ध्वस्त कर दिया। पीएम मोदी ने जनता से सवाल करते हुए कहा है कि आतंकवाद और नक्सलवाद खत्म होना चाहिए या नहीं? घुसपैठियों से मुक्ति मिलनी चाहिए या नहीं? ये काम बुआ-बबुआ कर सकते हैं क्या? अरे इनकी सरकारें गांव के गुंडों को ठीक नहीं कर पाई ये आतंकवाद को क्या ठीक करेंगे। अखिलेश मायावती पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि बुआ-बबुआ की दुकान पर ताला लग गया, तो इस बार नया काउंटर खोल दिया। महामिलावट का काउंटर। मुझे पता है कि आप इनका ये काउंटर भी बंद करने वाले हैं। मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि गरीब को लूटने वालों से पाई-पाई वसूल की जाएगी।

खबरें और भी:-

भारत का अभिन्न अंग है कश्मीर, कोई इसे हमसे अलग नहीं कर सकता - अमित शाह

सतपाल सत्ती को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का करारा जवाब, कहा- हमने चूड़ियां नहीं पहन रखी...

पी चिदंबरम ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला, होनी चाहिए जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -