पीएम मोदी और सोनिया गाँधी ने देशवासियों को दी दुर्गा पूजा की बधाई
पीएम मोदी और सोनिया गाँधी ने देशवासियों को दी दुर्गा पूजा की बधाई
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष, श्रीमती सोनिया गांधी ने शारदीय नवरात्र एवं दुर्गा पूजा के उपलक्ष्य में देशवासियों को बधाई एवं  शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले नौ दिनों में देवी के नौ रूपों की पूजा की जाती है और इस शक्ति उपासना का सम्बंध हमारे समाज में नारी के महत्वपूर्ण स्थान से भी है.

सोनिया गांधी ने कहा है कि वर्तमान परिस्थितियों मे स्त्रियों के सम्मान एवं अधिकार की रक्षा के लिए हमें और ज्यादा प्रयास करना होंगे. सोनिया गांधी ने कहा कि देवी के नौ रूप साहस, वीरता, समृद्धि, ऐश्वर्य, शक्ति, बुद्धि, ज्ञान, विवेक और सकारात्मक शक्तियों के प्रतीक हैं और उम्मीद है कि उपासक व्रत एवं पूजन से अपनी इच्छा शक्ति को सुदृढ़ और संयमित करते हुए नकारात्मक ताकतों को परास्त करेंगे. सोनिया गांधी ने इस नवदुर्गा पर्व पर पूरे देश में भाईचारे, प्रेम, शांति और शक्ति का संचार होने की कामना की है.

पीएम मोदी ने देशवासियों को नवरात्रियों की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, 'सभी देशवासियों को नवरात्रि की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. जय माता दी! शक्ति की उपासना के पावन पर्व नवरात्रि की आप सभी को बहुत-बहुत बधाई. मां दुर्गा हम सबके जीवन में नई ऊर्जा, नई उमंग और नए उत्साह का संचार करें. जय अंबे जगदंबे मां!'

सऊदी अरब ने जारी किए नए नियम, जानिए किन-किन कामों पर मिलेगा दंड

बिहारः गठबंधऩ पर राजद ने दिया बड़ा बयान, कही यह बात

इमरान खान का विमान फिर हुआ ख़राब, आम यात्री की तरह पहुंचे पाकिस्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -