महाराष्ट्र और गुजरात का स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी और राहुल गाँधी ने दी बधाई
महाराष्ट्र और गुजरात का स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी और राहुल गाँधी ने दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने आज शुक्रवार को महाराष्ट्र और गुजरात के स्थापना दिवस के अवसर पर दोनों राज्यों के लोगों को बधाई दी। राहुल गाँधी ने इसको लेकर सीरीज में ट्वीट किए।

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि, 'महाराष्ट्र के स्थापना दिवस पर सभी को बधाई और शुभकामनाएं।' एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने कहा कि , 'गुजरात के स्थापना दिवस के मौके पर सभी को बधाई।'  वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस मौके पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'गुजरात के लोगों को राज्य स्थापना दिवस की शुभकामनाएँ! गुजरात के लोग अपनी प्रयासों के लिए जाने जाते हैं। गुजरातियों ने कई क्षेत्रों में विशेष योगदान दिया है. गुजरात हमेशा उपलब्धियों के नए शिखर पर है ... जय जय गरवी गुजरात!

पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कहा, भारत को देश के विकास में महाराष्ट्र के महत्वपूर्ण योगदान पर गर्व है। मैं आने वाले वर्षों में राज्य की प्रगति और समृद्धि के लिए प्रार्थना करता हूं। जय महाराष्ट्र! आपको बता दें कि 1 मई, महाराष्ट्र और गुजरात दिवस के रूप में मनाया जाता है। आज ही के दिन वर्तमान के महाराष्ट्र राज्य का गठन हुआ था।

इस राज्य ने प्रवासी मजदूरों के लिए नियुक्त किया नोडल अधिकारी

लोगों में कोरोना गीत हुआ लोकप्रिय, सेनेटरी इंस्पेक्टर ने गाया गाना

आखिर किस पैटर्न से विश्वविद्यालय करा पाएंगे परीक्षा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -