भारत ने कोरोना के खिलाफ गंभीरता से काम किया, जिसकी प्रशंसा WHO ने भी की - पीएम मोदी
भारत ने कोरोना के खिलाफ गंभीरता से काम किया, जिसकी प्रशंसा WHO ने भी की - पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थापना दिवस के अवसर पर देशवासियों को सम्बोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का स्थापना दिवस, एक ऐसे कालखंड में आया है, जब देश ही नहीं, पूरी दुनिया, एक मुश्किल वक्त से गुजर रही है। चुनौतियों से भरा ये वातावरण देश की सेवा के लिए, हमारे संस्कार, हमारे समर्पण, हमारी प्रतिबद्धता को और प्रशस्त करता है।

पीएम मोदी ने कहा कि श्रद्धेय श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पं। दीन दयाल उपाध्याय जी, अटल बिहारी वाजपेजी जी जैसे अनगिनत महानुभावों ने राष्ट्र प्रथम का आदर्श दिया है। आज भी हमारे बीच अनेक वरिष्ठ महानुभाव हैं, जिन्होंने इसी मंत्र को लेकर दशकों तक जिया है और हमें शिक्षा दी है। उन्होंने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी से निपटने के लिए भारत के अबतक के प्रयासों ने दुनिया के सामने एक अलग ही उदाहरण प्रस्तुत किया है। भारत दुनिया के उन देशों में है जिसने कोरोना वायरस की गंभीरता को समझा और और समय रहते इसके खिलाफ एक व्यापक जंग की शुरुआत की है।

पीएम मोदी ने कहा कि भारत ने एक के बाद एक अनेक निर्णय किए, उन फैसलों को जमीन पर उतारने के भरसक प्रयास किया। सभी सरकारों को साथ लेकर आगे बढ़ने में काई कमी न रहे इसकी चिंता की है ।हर स्तर पर एक बाद एक प्रोएक्टिव होकर भारत ने कई फैसले लिए। राज्य सरकारों के सहयोग से इन फैसलों को गति भी मिली। भारत ने जिस तेजी और समग्रता से काम किया है। उसकी प्रसंशा सिर्फ भारत ने ही नहीं, विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी की है।

कोरोना का कहर, हवाई अड्डे की 2 लाख नौकरियों पर मंडराया संकट

कोरोना : इस कंपनी ने बच्चों, बुजुर्गों को खाना पहुंचाने का उठाया बीड़ा

सेंसेक्स : बाजार की गिरावट में इन कंपनियों की घटी मार्केट कैप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -