कश्मीरी पंडित संजय शर्मा का कातिल आतंकी आकिब मुस्ताक मुठभेड़ में ढेर, दो दिनों में सेना ने लिया बदला
कश्मीरी पंडित संजय शर्मा का कातिल आतंकी आकिब मुस्ताक मुठभेड़ में ढेर, दो दिनों में सेना ने लिया बदला
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में कश्मीरी पंडित संजय शर्मा की हत्या करने वाले आतंकी को दो दिन के अंदर सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया है। आतंकवादियों के साथ लंबी चली मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों ने आकिब मुस्ताक नामक आतंकवादी को मार गिराया है। हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़ा रहा यह आतंकी इन दिनों TRF नामक दहशतगर्त संगठन के लिए काम कर रहा था।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलवामा जिले के अवंतीपुरा में संयुक्त बलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर हुआ। सेना के सूत्रों के अनुसार, मंगलवार (28 फ़रवरी) की सुबह हुई झड़प में एक आतंकी ढेर कर दिया गया। वहीं, आतंकियों की तरफ से की गई गोलीबारी में दो जवान भी जख्मी हो गए। सोमवार से मंगलवार रात के बीच कश्मीर पुलिस ने पुलिस और सेना के संयुक्त बलों और अवंतीपुरा में आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ के संबंध में जानकारी दी थी। बाद में कश्मीर पुलिस ने भी एक आतंकी के ढेर होने को लेकर ट्वीट किया था। सेना के सूत्रों के अनुसार, सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है और मारे गए आतंकी की लाश अभी तक बरामद नहीं हुई है। सेना के एक अधिकारी ने दावा किया है कि तकनीकी खुफिया जानकारी के आधार पर आतंकवादियों के ठिकाने को चिन्हित किया गया।

बता दें कि, 26 फरवरी को पुलवामा में आतंकियों ने एक कश्मीरी छात्र की हत्या कर दी थी। एक कश्मीरी छात्र संजय शर्मा को उसके घर से 100 मीटर की दूरी पर दहशतगर्दों ने गोली मार दी थी। राहगीरों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। उपराज्यपाल (LG) मनोज सिन्हा ने हत्या की निंदा करते हुए कहा था कि सुरक्षा बल घटना के पीछे वालों को ढूंढेंगे और उचित कार्रवाई करेंगे। ठीक दो दिन बाद मंगलवार की रात संयुक्त बलों और आतंकियों में यह मुठभेड़ हुई। 

एलन मस्क फिर बने दुनिया के सबसे बड़े धनकुबेर, बर्नार्ड अर्नाल्ट को पीछे छोड़ा

इंदौर से खूंखार आतंकी सरफ़राज़ मेमन गिरफ्तार, NIA ने जारी किया अलर्ट

शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया के बाद अब कविता की बारी, गिरफ्तार होंगी CM की बेटी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -