भाजपा को वोट क्यों दिया ! तमिलनाडु में DMK समर्थकों ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला ?
भाजपा को वोट क्यों दिया ! तमिलनाडु में DMK समर्थकों ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला ?
Share:

चेन्नई:  19 अप्रैल को तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के पक्किरिमानियाम गांव में एक परेशान करने वाली घटना सामने आई। कथित तौर पर द्रविड़ मुनेत्र कज़गम (डीएमके) कार्यकर्ताओं की भीड़ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देने के लिए गोमती नाम की एक महिला पर हमला किया।

खबरों के मुताबिक, बीजेपी के प्रति निष्ठा का पता चलने के बाद डीएमके समर्थकों ने गोमती से उनके आवास पर मुलाकात की। स्थिति तेजी से एक गर्म बहस में बदल गई, जिसकी परिणति गोमती पर क्रूर हमले में हुई। प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि उन्होंने हमलावरों को यह कहते हुए सुना है, "आपने हमारी पार्टी को वोट क्यों नहीं दिया?" दुख की बात है कि गोमती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। गोमती के शव को शव परीक्षण के लिए वृद्धाचलम सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। अधिकारी वर्तमान में सात संदिग्धों की तलाश कर रहे हैं जिनकी पहचान अरुल, पांडियन, अरिवुमणि, रवि, राजा, कलाईमानी और धर्मराज के रूप में की गई है। गोमती की हत्या के मामले में पुलिस पहले ही तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर चुकी है। हालाँकि, पुलिस बीजेपी को वोट देने के कारण महिला की हत्या की बात से इंकार कर रही है, पुलिस का कहना है कि, ये आपसी विवाद का मामला है  

लेकिन, यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना उस दिन घटी जब तमिलनाडु में सभी 39 लोकसभा क्षेत्रों में मतदान हुआ। चूँकि सत्तारूढ़ द्रमुक सरकार को अन्नामलाई के नेतृत्व वाली भाजपा से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है, यह दुखद घटना राज्य में बढ़ती असहिष्णुता पर गंभीर सवाल उठाती है।

अपनी राजनीतिक पसंद को लेकर गोमती पर हिंसक हमला लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति द्रमुक की प्रतिबद्धता के बारे में चिंता पैदा करता है। अलग-अलग राजनीतिक विचारों को बर्दाश्त करने में पार्टी की असमर्थता राज्य में बढ़ती राजनीतिक असहिष्णुता का चिंताजनक संकेत है। कई लोग द्रमुक सरकार से जवाबदेही की मांग कर रहे हैं और अधिकारियों से यह सुनिश्चित करने का आग्रह कर रहे हैं कि गोमती की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों को शीघ्रता से न्याय के दायरे में लाया जाए।

बांगुई में नाव डूबने से 50 लोगों की मौत

जिसने नौकरी दी, बिलाल-अख्तर और नाबालिग ने उसे शोरूम मालिक को चाक़ू घोंपकर मार डाला

गर्मी के कारण ओडिशा सरकार ने स्कूलों में किया गर्मी की छुट्टियों का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -