ढोल-नगाड़ों और पुष्प वर्षा के बीच निकला पीएम मोदी का रोड शो, भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक शुरू
ढोल-नगाड़ों और पुष्प वर्षा के बीच निकला पीएम मोदी का रोड शो, भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक शुरू
Share:

नई दिल्ली: भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग से पहले पीएम नरेन्द्र मोदी ने आज सोमवार (16 जनवरी) को संसद मार्ग स्थित पटेल चौक से लेकर नई दिल्ली नगरपालिका परिषद् (NDMC) के कन्वेंशन सेंटर तक रोड शो किया. भाजपा की 2 दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक NDMC कन्वेंशन सेंटर में होगी. लगभग एक किमी लम्बे इस रोड शो के दौरान बड़ी तादाद में भाजपा कार्यकर्ता और अन्य लोग सड़क के दोनों तरफ मौजूद थे.

 

सड़क पर जगह-जगह भाजपा के झंडे, पोस्टर और बैनर नज़र आ रहे थे. कई स्थानों पर पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के कटआउट भी लगे थे. सड़क के दोनों तरफ अलग-अलग मंच बने हुए थे, जिन पर कलाकार भारतीय संस्कृति की झलक दिखाते हुए नृत्य व सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करते नज़र आ रहे थे. कुछ स्थानों पर ढोल और नगाड़ों के साथ पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया गया. लोगों ने पीएम मोदी पर पुष्प भी बरसाए. कार्यकारिणी स्थल पहुंचने पर पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पीएम मोदी का स्वागत किया.

वहीं, NDMC के कन्वेंशन सेंटर में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की 2 दिवसीय बैठक आज शुरु हो चुकी है. बैठक स्थल तक पहुंचने से पहले पीएम मोदी ने पटेल चौक से लेकर NDMC कनवेंशन सेंटर तक लगभग एक किलोमीटर लंबा एक रोड शो किया. पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा चीफ जे पी नड्डा समेत पार्टी के लगभग 350 वरिष्ठ नेता इस कार्यकारिणी में शामिल हैं. इनमें 12 सीएम व पांच डिप्टी सीएम और 35 केंद्रीय मंत्री भी शामिल हैं.

कुरान, इस्लाम, कट्टरपंथ.., मुसलमानों की स्थिति पर खुलकर बोले गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान

हंगामे के साथ शुरू हुआ दिल्ली का विधानसभा सत्र, LG आवास तक AAP का पैदल मार्च

रामचरितमानस को नफरती ग्रन्थ बताने वाले शिक्षा मंत्री पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे नितीश कुमार ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -