ब्रिगेड मैदान के लिए रवाना हुए  मिथुन चक्रवर्ती, लेंगे PM मोदी की रैली में हिस्सा
ब्रिगेड मैदान के लिए रवाना हुए मिथुन चक्रवर्ती, लेंगे PM मोदी की रैली में हिस्सा
Share:

कोलकाता: आज पीएम नरेंद्र मोदी ब्रिगेड में जनता को संबोधित करने वाले हैं। ऐसे में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी उनके साथ शामिल रहेंगे। जी हाँ, आज यानी रविवार को ब्रिगेड में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल होंगे। अब इन सभी के बीच यह कायास लगाए जा रहे हैं कि मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल में बीजेपी का चेहरा होंगे और सीएम पद के उम्मीदवार हो सकते हैं। जी दरअसल बीजेपी ने अब तक बंगाल में सीएम पद का चेहरा घोषित नहीं किया है।

वहीं बात करें मिथुन चक्रवर्ती के बारे में तो बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कोलकाता में बीते शनिवार को उनसे मुलाकात की थी। अब सामने आने वाली खबर के अनुसार मिथुन चक्रवर्ती की गाड़ी ब्रिगेड मैदान के लिए रवाना हो गई है, उनके साथ दो गाड़ियां मौजूद हैं। जी दरअसल आज ही वह पीएम मोदी की रैली में BJP जॉइन कर सकते हैं। बीते कल यानी शनिवार को बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बयान दिया है।

उनका कहना है, ''बंगाल में परिवर्तन राज की ज्वाला चल रही है। आज की रैली एक इतिहास बनाएगी। ब्रिगेड मैदान देश का बड़ा मैदान है। जब यहां रैली होती है, तो परिवर्तन के लिए होती है। यह रैली बंगाल में आराजकता का राज समाप्त कर देगा। बंगाल सोनार बांग्ला बनेगा।''

रंग सांवला था तो कर ली आत्महत्या

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के सप्ताह में हिना खान ने महिलाओं को दिया विशेष संदेश, शेयर किया खास वीडियो

महंत और उसके दो शिष्यों पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -