Share:
PM मोदी के भाई ने लगाई बागेश्वर धाम में हाजिरी, BJP के लिए की ये कामना
PM मोदी के भाई ने लगाई बागेश्वर धाम में हाजिरी, BJP के लिए की ये कामना

छतरपुर: जाने माने लोकप्रिय कथावाचक एवं हिंदू राष्ट्र की मांग करने वाले धीरेंद्र शास्त्री की लोकप्रियता दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। तमाम दलों के दिग्गज नेता धीरेंद्र शास्त्री के बागेश्वर धाम में मत्था टेकने पहुंचते रहते हैं। नेताओं के अतिरिक्त देश-विदेश के सेलिब्रिटी भी बागेश्वर धाम हाजिरी लगाने जाते हैं। इसी कड़ी में देश के पीएम नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद दामोदर दास मोदी भी बाबा बागेश्वर से आशीर्वाद लेने छतरपुर पहुंचे। 

मीडिया से चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी के छोटे भाई ने कहा, 'बागेश्वर धाम से मेरी विनती है कि आने वाले दिनों में वर्ष 2024 में देश की जनता फिर से भाजपा को बहुमत दिला कर सरकार बनाने का अवसर दे। यही मेरी प्रार्थना है।' आगे प्रहलाद मोदी ने कहा कि देश का मान-सम्मान इसी प्रकार से बढ़ता रहे यही मेरी कामना है।

प्रधानमंत्री मोदी के छोटी भाई ने कहा, 'धीरेंद्र शास्त्री एक संत हैं। मेरी उनसे कोई राजनीति से जुड़ी बात नहीं हुई।' प्रहलाद मोदी ने कहा, 'मुझे छतरपुर आकर बहुत अच्छा लग रहा है। सर्किट हाउस के कर्मचारी बहुत अच्छे हैं। सभी ने बहुत स्नेह दिया। यह सब बागेश्वर धाम की कृपा है।' गौरतलब है कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री मोदी भी मध्य प्रदेश पहुंचे थे। प्रधानमंत्री ने भोपाल में जनसभा को संबोधित किया था। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी के छोटे भाई का बागेश्वर धाम पहुंचना चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि प्रहलाद मोदी ने कहा कि उनकी धीरेंद्र शास्त्री से राजनीति से जुड़ी कोई बात नहीं हुई।   

नए भवन में 20 जुलाई से शुरू होगा संसद का मानसून सत्र, UCC बिल पेश करेगी मोदी सरकार !

CM धामी बोले- 'अपनी बोली-भाषा को भुलाकर विकास संभव नहीं'

अखिलेश यादव भावी प्रधानमंत्री ! सपा प्रमुख के जन्मदिन पर लखनऊ में लगा होर्डिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -