'हमें हर किसी का विश्वास और समर्थन जीतना है..', भाजपा की राष्ट्रीय बैठक में पीएम मोदी ने दिया 370 सीटें जीतने का लक्ष्य
'हमें हर किसी का विश्वास और समर्थन जीतना है..', भाजपा की राष्ट्रीय बैठक में पीएम मोदी ने दिया 370 सीटें जीतने का लक्ष्य
Share:

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं से अगले 100 दिन नए मतदाताओं तक पहुंचने और उनका विश्वास हासिल करने के लिए समर्पित करने का आग्रह किया, जिसका अंतिम लक्ष्य आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी की सत्ता में वापसी सुनिश्चित करना है। नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन के समापन दिवस पर पार्टी कैडर और नेताओं को अपने भावपूर्ण संबोधन में, पीएम मोदी ने मतदाताओं का विश्वास और समर्थन हासिल करने को एक मिशन बनाने के लिए पार्टी के प्रत्येक सदस्य के महत्व पर जोर दिया। 

​उन्होंने कहा कि, "अगले 100 दिनों में, हममें से प्रत्येक को बाहर जाना होगा और नए मतदाताओं, प्रत्येक लाभार्थी और प्रत्येक समुदाय तक पहुंचना होगा। हमें हर किसी का विश्वास और समर्थन जीतना है। हमारे ईमानदार कार्यकर्ता 24X7 और पूरे समय, पूरे साल लोगों के साथ रहते हैं. हम जनता का भरोसा और विश्वास हासिल करने के लिए कुछ न कुछ करते रहेंगे। हालांकि, अगले 100 दिनों में हमें नए उत्साह और जोश के साथ काम करना होगा।'' उन्होंने कहा, "आज 18 फरवरी है और इस अवधि में 18 साल की उम्र पार कर चुके युवा देश की 18वीं लोकसभा का चुनाव करने जा रहे हैं।"

प्रधान मंत्री ने आगे इस बात पर जोर दिया कि वह सत्ता का आनंद लेने के लिए नहीं, बल्कि देश के लिए काम करने के लिए तीसरा कार्यकाल चाह रहे हैं। उन्होंने कहा, "अगर मैंने अपने घर के बारे में सोचा होता तो करोड़ों लोगों के लिए घर बनाना संभव नहीं होता।" अपने शासन की सफलता का श्रेय देते हुए, पीएम मोदी ने दोहराया कि वह 'राष्ट्रनीति' के लिए काम कर रहे हैं, न कि 'राजनीति' के लिए। उन्होंने कहा कि, "एक वरिष्ठ नेता ने एक बार मुझसे कहा था कि मैंने पीएम और सीएम के रूप में काफी काम किया है, मुझे आराम करना चाहिए। लेकिन मैं 'राजनीति' के लिए नहीं, बल्कि 'राष्ट्रनीति' के लिए काम कर रहा हूं।"

"विकसित भारत" के लिए भाजपा की रणनीति पर चर्चा करते हुए, पीएम मोदी ने पार्टी की एकता, युवाओं, महिलाओं, किसानों और युवाओं की शक्ति को एक साथ लाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा, "हमने उन्हें पूछा जिन्हें किसी ने स्वीकार नहीं किया, और इतना ही नहीं, हमने उनकी पूजा भी की।" संसद में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की 'अबकी बार, 400 पार' गलती पर चुटकी लेते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'आज, विपक्ष के कुछ नेता भी 'अबकी बार 400 पार' का नारा लगा रहे हैं। हालांकि, लोकसभा में एनडीए को 400 के पार ले जाना है। इसके लिए भाजपा को 370 सीटें पार करनी होंगी।''

लोकसभा चुनाव तक भाजपा अध्यक्ष बनेंगे जेपी नड्डा, जून 2024 तक बढ़ा कार्यकाल

जावेद से 200 बम बनवाने वाली इमराना गिरफ्तार ! अब CAA पर दंगे भड़काने के बनवाए थे टाइम बम

CAF जवान को नक्सलियों ने कुल्हाड़ी से काट डाला, बीच बाजार हुए हमले से दहला छत्तीसगढ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -