यूएन में पीएम मोदी के शानदार भाषण के लिए अमित शाह समेत कई बीजेपी नेताओं ने दी बधाई
यूएन में पीएम मोदी के शानदार भाषण के लिए अमित शाह समेत कई बीजेपी नेताओं ने दी बधाई
Share:

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अमेरिका दौरा इस बार कई मायनों में ऐतिहासिक रहा। इस दौरे पर पीएम मोदी ने संयुक्त राष्ट्र के मुख्य छह अंगों में से एक UNGA को संबोधित किया। संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में पीएम ने आतंकवाद पर बोलते हुए कहा कि भारत ने दुनिया को युद्ध नहीं बुद्ध दिया है। इसलिए आतंकवाद के खिलाफ भारत में आक्रोश दिखता है। सोशल मीडिया में पीएम मोदी के भाषण को लेकर लोग लगातार ट्वीट करते हुए तारीफ कर रहे हैं। यूएम महासभा में पीएम मोदी का भाषण के भाषण को केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने 'ऐतिहासिक' करार दिया है।

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सच्चे राजनेता की तरह भाषण दिया जिन्होंने भारत को अग्रणी आवाज के रूप में वैश्विक मंच पर पहुंचा दिया है। पीएम के भाषण के तुरंत बाद शाह ने ट्वीट कर कहा कि मोदी ने न सिर्फ विश्व बंधुत्व का संदेश दिया बल्कि दुनिया को विश्व शांति की दिशा में भारत के अभूतपूर्व योगदान का स्मरण भी कराया। गृह मंत्री ने कहा, 'विश्व के लिए जन भागीदारी से जन कल्याण से जग कल्याण नया मंत्र है।

संयुक्त राष्ट्र महासभा में ऐतिहासिक भाषण के लिए मैं प्रधानमंत्री मोदी को बधाई देता हूं।' उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने भारत के सांस्कृतिक चरित्र, 130 करोड़ भारतीयों की आकांक्षाओं और लोगों का भविष्य बेहतर बनाने के अपने संकल्प को बिल्कुल सही तरीके से अभिव्यक्त किया। इसके अलावा मप्र के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और अनिल जैन ने भी पीएम मोदी को उनके शानदार भाषण के लिए बधाई दी।

दिवंगत सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी ने पूरा किया अपनी माँ द्वारा किया गया वादा

गोवा: नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में बीजेपी एमएलए के खिलाफ मामला दर्ज

तमिलनाडुः मंत्री ने कांग्रेस सांसद को चप्पल से मारने की अपील की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -