दिवंगत सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी ने पूरा किया अपनी माँ द्वारा किया गया वादा
दिवंगत सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी ने पूरा किया अपनी माँ द्वारा किया गया वादा
Share:

नई दिल्ली: पूर्व विदेश मंत्री और दिवंगत भाजपा नेता सुषमा स्वराज की अंतिम इच्छा उनकी बेटी बांसुरी ने शुक्रवार को पूरी कर दी। बंसुरी ने अपनी मां का वादा पूरा करते हुए वकील हरीश साल्वे को एक रुपए का सिक्का सौंपा। हरीश साल्वे ने केवल एक रुपए की फीस के बदले में अंतरराष्ट्रीय अदालत (ICJ) में पाकिस्तानी में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव मामले की पैरवी की थी।

दरअसल, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने 6 अगस्त (मंगलवार) रात लगभग 8:50 बजे देश के मशहूर वकील हरीश साल्वे को फोन करके कहा था कि बुधवार को वह अंतरराष्ट्रीय अदालत (ICJ) में कुलभूषण जाधव का मुकदमा लड़ने की फीस लेकर जाएं। साल्वे ने मात्र एक रुपए की फीस के एवज में जाधव के मुक़दमे की पैरवी की थी। अब उनकी बेटी बांसुरी ने साल्वे को 1 रुपया देकर अपनी माँ का वादा पूरा किया है।

67 वर्षीय की सुषमा स्वराज ने स्वयं इस बात को ट्वीट करके बताया था। किन्तु उसी रात कार्डियक अरेस्ट के चलते उनका देहांत हो गया था। साल्वे ने उनके देहांत के बाद मीडिया में यह जानकारी दी थी। स्वराज को रात 10 बजकर 15 मिनट पर अस्पताल लाया गया और उन्हें सीधे इमरजेंसी वॉर्ड में ले जाया गया था किन्तु उन्हें बचाया नहीं जा सका।

केंद्रीय एचआरडी मंत्री ने अनुच्‍छेद 370 व 35ए की समाप्ति पर दिया यह बयान

एनएसए डोभाल के कश्मीर दौरे पर महबूबा ने कसा तंज, कही यह बात

उपचुनाव नतीजेः जाने किस राज्य में किस दल ने चखा जीत का स्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -