तमिलनाडुः मंत्री ने कांग्रेस सांसद को चप्पल से मारने की अपील की
तमिलनाडुः मंत्री ने कांग्रेस सांसद को चप्पल से मारने की अपील की
Share:

विरुद्धनगरः राजनीति में बयानबाजी का स्तर काफी नीचे आ गया है। तमिलनाड़ु के मंत्री केटी राजेंद्र बालाजी ने एक कांग्रेस सांसद पर अभद्र टिप्पणी की है। उन्होंने कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर को चप्पलों से पीटने की अपील की हैं। बालाजी ने कहा कि लोगों से कहा है कि जब वह वोट मांगने आएं तो उन्हें चप्पलों से पीटें। तमिलनाडु के डेयरी मंत्री ने कहा कि उन्हें लगता है कि नानगुनेरी विधानसभा क्षेत्र के लिए होने वाले उपचुनाव में प्रत्याशी चयन का काम दिल्ली में चल रहा होगा। बेकार आदमी मनिकम टैगोर इस समय सांसद हैं।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि यदि वह आते हैं और आपसे वोट मांगते हैं कि तो उनकी टूटी चप्पलों से पिटाई करें। मंत्री ने कांग्रेस सांसद पर अपने संसदीय क्षेत्र में कभी नहीं आने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। मंत्री ने कहा न तो वह लोकसभा चुनाव में आपसे वोट मांगने आए थे और न ही निर्वाचित होने के बाद धन्यवाद देने आए।

वह एक कृतघ्न व्यक्ति हैं जो अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं। राज्य की शिवकाशी विधानसभा सीट से ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम एआईएडीएमके के विधायक तथा राज्य की ई पलानीसामी सरकार में मंत्री ने कहा कि वह (मणिक्कम टैगोर) लोकसभा चुनाव के लिए आपके पास वोट मांगने आया था, न ही चुने जाने के बाद उसने आपसे शुक्रिया कहा... वह एहसान फरामोश कुत्ता है, जो दिल्ली में बैठा है... उसका परिवार भी दिल्ली में बैठा है। उन्होंने सांसद को सूअर बताते हुए उसे रबड़ की गोली से मारने की अपील की है।

केंद्रीय एचआरडी मंत्री ने अनुच्‍छेद 370 व 35ए की समाप्ति पर दिया यह बयान

एनएसए डोभाल के कश्मीर दौरे पर महबूबा ने कसा तंज, कही यह बात

विस उपचुनावः कर्नाटक की 15 सीटों पर उपचुनाव के तारीख का हुआ ऐलान, जाने वोटिंग और काउंटिंग की तारीखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -