पीएम मोदी लिखेंगे तनाव दूर करने वाली किताब
पीएम मोदी लिखेंगे तनाव दूर करने वाली किताब
Share:

नई दिल्ली : 'मन की बात' की सफलता से प्रेरित होकर अब पीएम नरेंद्र मोदी ने युवाओं के लिए एक पुस्तक लिखने का फैसला किया है. खासतौर पर यह किताब परीक्षा के दौरान होने वाले तनाव से मुक्त रहने के उपाय तो बताएगी ही परीक्षा के बाद किये जाने वाले कार्यों के लिए सुझाव भी देगी.

बता दें कि प्रकाशक पेंगुइन रैंडम हाउस (पीआरएच) इंडिया ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि इस किताब को लिखने का विचार पीएम मोदी का ही है. इस पुस्तक में छात्रों, विशेष रूप से 10वीं और 12वीं से संबंधित कई पहलुओं को शामिल किया जाएगा.पीएम मोदी का यह प्रयास छात्रों के मित्र बनने के साथ ही परीक्षाओं के लिए तैयार होने के लिए उनका समर्थन करना है.यह किताब कई भाषाओं में जारी की जाएगी और इस वर्ष के अंत तक यह किताब स्टोर्स में उपलब्ध हो जाएगी.

उल्लेखनीय है कि बिना लाभ वाली संस्था ब्ल्यू क्राफ्ट डिजिटल फाउंडेशन इस पुस्तक में तकनीकी और ज्ञान साझेदार बनेगी. मुख्य रूप से यह पुस्तक इस बात पर जोर देती है कि जीवन में अंकों से ज्यादा ज्ञान क्यों ज्यादा महत्वपूर्ण हैं और भविष्य की जिम्मेदारी कैसे ली जाए. प्रकाशक के अनुसार पीएम मोदी ने उस विषय को लिखने के लिए चुना है, जो उनके दिल के सबसे करीब है. सरल और अनौपचारिक बातचीत की शैली में लिखी गई यह किताब युवाओं को पसंद आएगी. 

यह भी देखें

PM मोदी आज से तीन दिन की इजराइल यात्रा पर

एमस्टरडम में पीएम मोदी ने किया भारत में निवेश का आह्वान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -