26 मई को अपनी माँ से आशीर्वाद लेने जाएंगे मोदी, अगले दिन पहुंचेंगे वाराणसी
26 मई को अपनी माँ से आशीर्वाद लेने जाएंगे मोदी, अगले दिन पहुंचेंगे वाराणसी
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रचंड जीत के बाद नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बनने से पहले अपनी मां हीराबेन का आशीर्वाद लेने रविवार को गुजरात पहुंचेगे. जानकारी के अनुसार, 26 को गुजरात के बाद 27 मई को वह अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में जाएंगे. देश के दूसरी बार पीएम बनने जा रहे नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए एक ट्वीट भी किया है.

मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘मां का आशीर्वाद लेने के लिए कल 26 मई को शाम गुजरात जाऊंगा. उसके अगले दिन सुबह मैं वाराणसी पहुंचेंगे और इस महान भूमि के लोगों ने मुझ पर जो विश्वास दिखाया है, उसके लिए उनका शुक्रिया अदा करूंगा.' गुजरात के इस दौरे पर वे अपनी मां हीरा बेन से भी जीत का आशीर्वाद लेंगे. गुजरात ने एक बार वापस नरेंद्र मोदी को सभी 26 लोकसभा सीटें दी हैं. वहीं, वाराणसी में इस दफा पीएम मोदी ने 4.79 लाख वोटों के अंतर से चुनाव जीता है. 23 मई की सुबह भाजपा को प्रचंड जीत मिलता देश और रुझानों से गदगद होकर पीएम मोदी की मां हीराबेन गांधीनगर स्थित अपने घर से बाहर आईं थीं और उन्होंने वोटरों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया था. 

आपको बता दें कि चुनाव में जीत हासिल करने के बाद और जन्मदिन के मौके पर नरेंद्र मोदी अपनी मां से आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं. वर्ष 2014 में जब वे पहली दफा देश के पीएम बने थे, तब भी उन्होंने सबसे पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया था. हाल ही में जब वे गुजरात में वोट डालने गए थे, तब भी उन्होंने अपनी मां से मुलाकात की थी. 

राहुल गाँधी के इस्तीफे पर बोले कांग्रेस महासचिव, केवल वही दे सकते हैं पार्टी को उचित दिशा

पाकिस्तान की मस्जिद में हुआ धमाका, तीन की मौत 28 घायल

दूसरी बार पीएम बनने के बाद G-20 शिखर सम्मेलन में मिलेंगे मोदी और ट्रम्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -