शीतकालीन सत्र के लिए प्रधानमंत्री की मौजूदगी में हुई सर्वदलीय बैठक
शीतकालीन सत्र के लिए प्रधानमंत्री की मौजूदगी में हुई सर्वदलीय बैठक
Share:

नई दिल्ली: गुरूवार से संसद का शीतकालीन सत्र प्रारंभ होगा। जिसके पहले सरकार विपक्ष को गुड्स एंड सर्विस टैक्स के प्रावधानों के लिए रज़ामंद करने में लगी है। सत्र से एक दिन पूर्व बुधवार को सर्वदलीय बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौजूद रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में संसदीय कार्य मंत्री एम. वैंकेया नायडू ने कहा कि जीएसटी बिल देश के हित में हैं। 

संसदीय कार्यमंत्री एम. वैंकेया नायडू द्वारा यह भी कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक में सम्मिलित दलों को लेकर कहा कि वित्तमंत्री विभिन्न दलों से जीएसटी को लेकर संदेह जता रहे हैं। प्रधानमंत्री ने संभावना जताई है कि सभी दल साथ मिलकर सदन की कार्रवाई को चलाऐं तो यह बेहतर स्थिति होगी। सरकार विपक्ष के हंगामे के चलते जीएसटी बिल पास नहीं करवा सकी थी। सरकार द्वारा इसे पारित करवाने के प्रयास भी किए जाऐंगे।

हालांकि इस बैठक के पहले यह बात भी सामने आई कि संभवतः कांग्रेस शीतकालीन सत्र में भी जमकर हंगामाकर सकती है। कांग्रेस केंद्र  पर मध्यप्रदेश में उपजे व्यपपमं. घोटाले, ललित मोदी गेट कांड और देशभर में उपजी असहिष्णुता के मसले पर सत्तापक्ष को घेर सकती है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -